October 7, 2022

दैनिक जागरण से इतनी बड़ी गलती कैसे?11september को होगी BHU entrance की परीक्षा

Why such a big mistake from Dainik Jagran? BHU entrance exam will be held on 11th September

अमरेंद्र पांडेय की रिपोर्ट

दैनिक जागरण Varanasi के 12 august के news पेपर मे कल से watsapp ग्रुप मे फैलाये जा रहे 1 पोस्ट को बिना जांच पड़ताल किये हीं पब्लिश कर दिया, इससे उनकी सारी पोल खुल जाती है की उनके पास कितने अच्छे team है, और उनका ज्ञान । दैनिक जागरण को अपने गलती को जल्द से जल्द सोशल मिडिया और, अपने स्पेशल अखबार से माफ़ी मांगनी चाहिए, जिससे की इस अफवाह को फैलने से रोका जा सके।

आपको बता दे कि कल रात यानी 11 August की देर रात 8 बजे के करीब से ही 1 पोस्ट जो की नीचे पोस्ट me है, उसको धडले से share किया जा रहा था। उसी बीच महासय दैनिक जागरण, एक प्रतिष्ठित अखबार ने इस अफवाह को अपने अखबार के headline मे छापकर अलग ही बखेड़ा खडा कर डाला, जिससे की इस अफवाह को रोकने की बजाय, जोर शोर से फैलाने मे मदद मिल रही है।

फैलाये जा रहे गलत पोस्ट से साफ साफ पता चल रहा है कि, कोई भी फॉर्म का fill up date से पहले उस फॉर्म को रिलीज़ किया जाता है, लेकिन इस पोस्ट मे फॉर्म full up डेट 10 August से दिखाया जा रहा है, जबकि इसे 11August को पब्लिश किया गया है।

The टाइम्स of हिंद का सारे पत्रकार और अखबार वालों से अनुरोध है की किसी भी न्यूज़ को उसकी जांच पड़ताल अच्छी से करने के बाद प्रदर्शित करें, जिससे की मीडिया से किसी का भी विश्वास ना उठे।

Leave a Reply