October 4, 2022

पति की गंदी हरकत पर आगबबूला हुई पत्नी, गुस्से में काटा डाला उसका प्राइवेट पार्ट

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश करने पर 24 साल की एक महिला ने कथित रूप से धारदार हथियार से अपने 26 साल के पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इस खौफनाक वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

जबरदस्ती करने पर पत्नी ने काटा प्राइवेट पार्ट

पुलिस अधिकारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि विनोद राजपूत ने अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की, जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी ने उसपर हमला बोल दिया और एक धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट (Wife Cut Off Husband’s Private Part) दिया.

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने कहा, ‘ये घटना 7 दिसंबर की रात की है. लेकिन पीड़ित विनोद ने 13 दिसंबर को जतारा थाने में शिकायत की, जिसके बाद इस घटना के होने की जानकारी सामने आई है. घटना के तुरंत बाद विनोद ने एक प्राइवेट डॉक्टर से अपना इलाजा करवाया, जिसके बाद उसे अब राहत है.’

बता दें कि ये घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर जतारा थाना क्षेत्र के रामनगर में 7 दिसंबर की रात को हुई. हालांकि पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत सोमवार को दर्ज की गई.

शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों में हो गई अनबन

उन्होंने आगे कहा कि 2019 में शादी होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन होने लगी जिसका नतीजा ये हुआ कि वे अलग रहने लगे. हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों साथ रहने लगे थे. पीड़ित विनोद की शिकायत के बाद उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हम केस की जांच कर रहे हैं.

Input: Zee News

Leave a Reply