October 21, 2021

विश्व प्रसिद्ध लोक गायिका पदम श्री मालिनी अवस्थी राम लीला में माँ शबरी का रोल निभायेंगी

World famous folk singer Padma Shri Malini Awasthi will play the role of Maa Shabri in Ram Leela

अयोध्या: डॉक्टर सुनील कुमार सिंह सिविल जज सीनियर डिवीज़न ललितपुर (पैटरन) ने अवगत कराया कि विश्व प्रसिद्ध अयोध्या की रामलीला में जानी मानी विश्व प्रसिद्ध लोक गायिका जिनको देश विदेश और भारत के सबसे बड़े पुरुस्कार पद्मश्री से सम्मानित किया गया है, अयोध्या की रामलीला में मां सबरी की भूमिका में नजर आयेंगी।

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक जी ने बताया कि इस बार अयोध्या की रामलीला में प्रभु श्री राम की महान भक्त माता सबरी की भूमिका मालिनी अवस्थि जी निभाएगी और इसके लिए कमेटी के सभी पदाधिकारी दिल की गहराइयों से धन्यवाद ज्ञापन करते है ।

मालिनी अवस्थी अयोध्या की रामलीला के स्टेज पर माँ सबरी का चरित्र निभाकर मंच की भव्यता बढ़ाएंगी तथा अन्य महान बड़े कलाकार अपने एक्टिंग का हुनर अयोध्या की रामलीला के मंच पर निभाने जा रहे हैं जिसका 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर रात को 7:00 से 10:00 बजे तक दूरदर्शन द्वारा लाइव प्रसारण होगा।

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष ने बताया कि यह रामलीला मेरी मां फाउंडेशन द्वारा आयोजित की जाती है और वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी और अयोध्या शोध संस्थान को धन्यवाद करते हैं जिनके सहयोग से यहां रामलीला आयोजित होती है।

अयोध्या की रामलीला में सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी कई भूमिका में नजर आएंगे और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे ,जाने माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे और जाने माने स्टार कैप्टन राज माथुर जी भरत की भूमिका में नजर आएंगे।शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे ।असरानी जी नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे ।

रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे। शक्ति कपूर अहिरावण के किरदार में नजर आएंगे। शीबा खान मंदोदरी के किरदार में नजर आएंगी। अमिता नांगिया कैकयी के किरदार में नजर आएंगी। राकेश बेदी बाली के किरदार में नजर आएंगे ।अवतार गिल विभीषण के किरदार में नजर आएंगे।इस मौके पर अमित कुमार, नितिन शर्मा, दिनेश फुलारा ,अमित साहनी, प्रदीप अग्रवाल ,संदीप गोयल, अजय बजाड़ , अजीत कटारिया, दिनेश डागर अक्षय गोयल मौजूद थे।

Leave a Reply