Writer demands compensation of Rs 10 crore from Randeep Hooda for not returning the script

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के सामने एक नई परेशानी ने दस्तक दे दी है। गुजरात की एक लेखिका प्रिया शर्मा ने उन पर स्क्रिप्ट न लौटाने का आरोप लगाया है, जिसके लिए उन्होंने रणदीप हुड्डा को 10 करोड़ रुपये की लीगल नोटिस भेजा है।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

इस नोटिस में प्रिया ने बताया कि साल 2012 में एक्टर रणदीप हुड्डा ने फेसबुक पर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इस दौरान उनकी दोस्ती हो गई और पारिवारिक बातें होने लगी।

जिसके बाद रणदीप की मां के कहने पर ही उन्होंने कई सारी स्टोरी की स्क्रिप्ट भेजी थी। तब रणदीप हुड्डा ने उन्हें विश्वास दिलाया था कि वे उनके साथ जल्द काम शुरू करेंगे।

लेखिका के आठ सालों की मेहनत रणदीप ने कर ली ज़ब्त

उनका कहना है कि आठ सालों में उन्होंने लगभग 40 स्टोरीज और 1200 गाने व्हाट्सएप और ई-मेल के जरिए भेजे। स्क्रिप्ट में कई बार एडिटिंग के कारण वह उसकी दूसरी प्रतियां नहीं बना सकी।

जो उन्होंने एक्टर को स्किप्टें भेजी सभी मूल प्रतियां थी। कई सालों तक जब उन स्क्रिप्टों पर ध्यान नहीं दिया गया, तब उन्होंने अपने गाने और स्टोरीज वापस मांगे, पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

लेखिका ने भेजा लीगल नोटिस

जिसके बाद प्रिया शर्मा ने कानूनी नोटिस भेज कर 10 करोड़ रूपए का मुआवजा़ मांगा है और साथ ही उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को भी कहा है।

Leave a Reply