May 29, 2024

Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद का नया लुक देख चकराया फैंस का सिर- बोले गले कैसे मिलोगी?

Urfi Javed New Look

Urfi Javed New Look : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से उर्फी हर जगह छाई रहती हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है मगर उर्फी ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं रहती हैं. उर्फी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक स्लोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर अतरंगी स्टाइल (Urfi Javed New Look) में नजर आ रही हैं। शेयर किए गए उर्फी के इस नए लुक को देख लोगों का सिर चकरा गया है। उर्फी को देख लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्होंने आखिर पहना क्या है। साथ ही इस बार कपड़ों के साथ उनका यह प्रयोग लोगों के पल्ले नहीं पड़ रहा है। हर कोई अभिनेत्री के इस नए फैशन सेंस को समझने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : Uorfi Javed एक बार फिर हुईं टॉपलेस, वीडियो देख लोग बोले- ‘दीदी शायद ऊपर का पहनना भूल गईं’

यूजर ने किया ट्रोल (Urfi Javed New Look)

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आज तो अंडे वाले कपड़े पहन लिए हैं। वहीं, एक ने लिखा, क्या लगती हो,छिपकली जैसी दिखती हो। एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, ये गेहूं की बोरी कहां से ले आए। एक यूजर ने तो उर्फी के इस आउटफिट पर हैरानी जताते हुए कमेंट में पूछा- ये क्या पहन लिया है। इसके अलावा फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट पर हैरानी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें उनका यह लुक काफी पसंद आया और वह उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़े : बॉडी पर कपड़ों की जगह फूल चिपकाए नजर आई उर्फी जावेद, सोशल मीडिया का चढ़ा पारा

उर्फी जावेद की तस्वीर हुई वायरल

उर्फी की पीठ पर इस फिगर को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस टैटू बनवाने जा रही हैं. ऐसा डिजाइन तब बनवाया जाता है जब आप टैटू बनवाते हैं.  अगर उर्फी टैटू बनवाने (Urfi Javed New Look) वाली हैं तो वह जल्द ही इसकी तस्वीर अपने फैंस के साथ जरुर शेयर करेंगी. फिलहाल ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Leave a Reply