June 14, 2021

About Us

वजूद – ए – The Times Of Hind

The Times Of Hind तत्कालीन परिवेश के तमाम उन चीजों के झुझंलाहट का नतीजा है जिससे किसी व्यक्ति, किसी जाति, किसी धर्म, किसी समाज या हमारे भारत से लेकर इंडिया तक को जरा सी भी तकलीफ हुई हो।


The Times Of Hind हमारे आजाद हिंद की एक ऐसी आवाज है जिसमें भारत के गांवों से लेकर इंडिया के ग्लोबलाइजेशन तक का सफर है, हम सिर्फ न्यूज़ नहीं दिखाते हैं हम दिखाते हैं बदलते नजरिए।


The Times Of Hind उन कुछ तथाकथित खुराफाती दिमागो की उपज है जिन्हें आज के न्यूज़ से एक खास तरीके की खीझ है, एक ऐसी खीझ जो बदलाव मांगती है, बदलाव वह जो चीजों को 180 डिग्री नहीं 360 डिग्री से नापे।

आउटपुट – ए – The Times Of Hind

अपना तो सिंपल सा फंडा है, माउंटेन मैन के हिसाब से “जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं”
दुनिया भर की भसड़ न्यूज से परे, हम वो दिखाते हैं जो बदलाव लाते हैं, हम वो दिखाएंगे जिससे आप जुड़ पाएंगे, अपने न्यूज़ और अपने नजरिए से हम आपको वहां ले जाएंगे जहां आप जाना चाहेंगे।


The Times Of Hind के आउटपुट में आप पाएंगे किसी भी क्षेत्र के न्यूज़ की तह और हर न्यूज़ पर बदलते भारत के यंगिस्तान का नजरिया, फलाने गांव की न्यूज़ से लेकर फैले हुए विश्व तक की खबरें मतलब कि इंटरनेशनल न्यूज़, बदलते भारत से लेकर विकासशील इंडिया तक की न्यूज़, क्रिकेट से लेकर राजनीति और राजनीति में छिपी हुई कूटनीती।


The Times Of Hind सो कॉल्ड फेक न्यूज़ से बहुत दूर रहता है, जैसे कि यहां आपको औरों की तरह किसी के प्यार के पचड़े तो किसी के निजी जिंदगी की लड़ाइयां से परे धाकड़ न्यूज़ और उस पर उससे भी धाकड़ नजरिया मिलेगा, भारत के गांवों से लेकर डिजिटल इंडिया के टेक्नोलॉजी तक का सफर।

एक्स्ट्रा – ए – The Times Of Hind

The Times Of Hind पर अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहे लोगों का जबरदस्त इंटरव्यू, मजेदार किस्से फिर वह चाहे राजनीति के या किसी व्यक्ति विशेष के, दिन भर के सोशल मीडिया की माथा पच्ची, क्रिकेट की बात हो या इतिहास से मुलाकात हो सब मिलेगा एक प्लेटफार्म पर, फिल्मी दुनिया पर विशेष नजरिया फिर वह चाहे नेटफ्लिक्स से लेकर alt balaji की सीरीज हो या सिनेमा घर में नई रिलीज हो, लिट्रेचर पर होगा खास ध्यान फिर वह चाहे हिंदी हो या अंग्रेजी हर किताब पर अपना नजरिया अपना ज्ञान, टेक्नोलॉजी से रखेंगे आपको बिल्कुल अप टू डेट।
The Times Of Hind अपने चाहने वालों के लिए बनेगा बंजारा और भारत से लेकर इंडिया तक के अलग-अलग क्षेत्रों से लेकर आएगा नए-नए रोचक तथ्य, ऐसे तथ्य जो आपको fantastic फिल करा देंगे। हिस्ट्री की मिस्ट्री हो, या अध्यात्म की केमिस्ट्री सब हल करेगा अपन लोग।

Section – ए – The Times Of Hind

The Times Of Hind अपने दर्शकों और अपने चाहने वालों के लिए खुद को कई भागों में एक विस्तृत आकार में आपके सामने पेश करेगा, जिससे कि हर किसी को अपने पसंद के कंटेंट मिल सके।

पॉलिटिकल News: यहां को ग्राम पंचायत से लेकर राष्ट्रपति तक के चुनाव पर एक निष्पक्ष नजरिया और रिपोर्ट मिलेगा, तमाम वादे और बयानों के खुले रूप से पोस्टमार्टम किए जाएंगे, ताकि हम बन सके हिंद की एक शक्तिशाली लोकतंत्र के चौथे स्तंभ।


रीजनल News
:- यहां आपको मिलेगा देश के तमाम हिस्सों से आ रहे उभरते हुए हिंद की आवाज, एक निष्पक्ष आवाज, हर छोटी बड़ी खबर पर पैनी नजर।


इंटरनेशनल News:– देश के बाहर विदेशों में घट रही घटनाओं का निचोड़, इजरायल के युद्ध से लेकर व्हाइट हाउस के इलेक्शन तक और कुछ होगा हमारी वॉच लिस्ट में।


टेक्नोलॉजी News:– आज के अंतरजाल और डिजिटल दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण चीज टेक्नोलॉजी है, तो घबराइए नहीं हम हैं ना यहां हम आपको रखेंगे टेक्नोलॉजी से बिल्कुल अप टू डेट….


टॉप की News:– दिन भर की तमाम छोटी बड़ी खबरों का निचोड़, फिर बात चाहे देश की हो विदेश की हो, या हो किसी खेल खिलाड़ी की, जमीन से लेकर आसमान तक की सभी न्यूज़ का निचोड़।


एंटरटेनमेंट News: फिल्में सिर्फ तीन चीज से चलती है, Entertainment…. Entertainment…. Entertainment…. इसलिए हम लेकर आए है फिल्मी दुनिया के इंटरटेनमेंट की सारी खबरें आपके लिए आपके मोबाइल स्क्रीन पर, फिर वह नई मूवी की अनाउंसमेंट हो या रिलीज हो चुकी मूवी के रिव्यू आपको सब मिलेगा यहीं पर।


स्पोर्ट्स News: खेलना हमारी सेहत के लिए उतना ही आवश्यक है जितना खेल-खिलाड़ी की खबरों से लैस रहना, अपनी दिनचर्या में खेलों को शामिल करिए अनुशासन बना रहता है, इसलिए हम लेकर आए हैं आपके लिए खेल की दुनिया की हर खबरें आपके अपने खेलने के अंदाज में।


Interview: साक्षात्कार अपने अपने क्षेत्र में अच्छा कर रहे उन तमाम लोगों से जिनसे हम सभी को कुछ न कुछ सीखना चाहिए, ऐसे लोगों को आपके सामने हम लेकर आएंगे, उनकी सफलता की यात्रा और उनकी सफलता से पहले असफल होने की कथा सब कुछ नहीं मिलेगा आपको।


कुछ ज्ञान की बातें: हम लेकर आएंगे आपके लिए कुछ अनजाने अनसुनी अनकही से पहलुओं का आसान भाषा में, जिससे आप अपडेट होकर मस्त हो जाएंगे कुछ रहस्य की बातें कुछ इतिहास के अनसुलझे पहलु, कुछ क्विज, और कुछ Polls, जिसे आप फीलिंग गुड हो जाएंगे।

हमारे साथ बने रहने के लिए और इस लेख को यहां तक पढ़ने के लिए The Times Of Hind की पूरी टीम आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती है और इस्तकबाल करती है।
जुड़े रहीए हमारे साथ इस अद्भुत सफर में एक उभरते हुए हिंद की आवाज बनकर।

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.