January 27, 2023

यूं ही नहीं डूब रही कांग्रेस की लुटिया! ऐसे प्रवक्ता होंगे तो कांग्रेस के ‘खात्मे’ में नहीं देर!

Uttarakhand Congress

Uttarakhand Congress : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की कांग्रेस यूं ही डूबता जहाज नहीं बनी हुई है। दरअसल, यहां हर शाख पर उल्लू बैठा है। अब उत्तराखंड कांग्रेस (Uttarakhand Congress) की मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसौनी (Garima Dasauni) की वाहवाही बटोरनी की जल्दबाजी को ही देखिए कि उन्होंने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय फलक पर नाम रोशन करने वाले उत्तराखंड मूल के मशहूर गीत-संगीतकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) को बेवजह बदनाम की ‘साजिश’ रच डाली।

Uttarakhand Congress Spokes Person

हालांकि, उनकी अल्प ज्ञानता के चलते सारा सच जनता के सामने आ गया है। मामला जुड़ा है शनिवार रात कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसौनी की सोशल मीडिया पर प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) से जुड़ी उस टिप्पणी को लेकर जिसमें गरिमा प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) को यह कह रही हैं कि राज्य सरकार ने Ma Cann कंपनी से जुड़े गीतकार की कंपनी को पहले मसूरी में हुए चिंतन शिविर में उनकी इस कंपनी को काम दिया गया और दो दिन बाद उन्हें उत्तराखंड का ब्रांड अम्बेसडर बना दिया गया।

अब थोड़ा गरिमा जी के ज्ञान को दुरुस्त करना भी जरूरी है। दरअसल, गरिमा ने इस मामले में इतनी जल्दबाजी दिखाई कि वह भूल गयी कि जिस कंपनी को राज्य सरकार ने काम दिया है वो Mc Kinsey global है जबकि गरिमा किसी Ma Cann नाम की कंपनी की बात कर रही हैं।

यह भी पढ़े

खैर, कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता गरिमा (Garima Dasauni) दसौनी की बगैर रिसर्च कर जारी की गई पोस्ट ने प्रसून जोशी जैसे नामचीन कलाकार की मानहानि का ही कार्य किया है। जनता ने इस गैर जिम्मेदाराना फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के लिए इस प्रवक्ता को जमकर ट्रोल भी किया।

Leave a Reply