January 26, 2023

786 Note Value : अगर आपके पास है 786 नंबर का नोट, तो मिलेंगे 3 लाख रुपये, जानें कैसे होगी कमाई?

786 Note Value

786 Note Value : इंटरनेट के ज़माने में अगर आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो आज की यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छी है। जानकारी के लिए आपको बता दे, इसके लिए आपको बस अपने पुराने सिक्के और नोट बेचने की जरूरत है। जी हां, आपने सही पढ़ा जिसकी कीमत आपकी नजर में कुछ भी नहीं है, उसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत काफी ज्यादा है।

अगर आपके पास भी पुराने नोटों का संग्रह है तो अब वह रातों-रात करोड़ों कमा सकता है। हाँ, आप इन सिक्कों को ईबे और क्लिक इंडिया जैसी साइटों (786 Note Value) पर अपने घर बैठे आराम से बेच सकते हैं। दरअसल, लोग इन दिनों हैप्पी नोट्स की तलाश में हैं। इसके लिए लोग आपको लाख नहीं बल्कि करोड़ देने को तैयार हैं।

Read Also : काले रंग के क्यों होते हैं गाड़ियों के टायर? जानिए इसका असल कारण

Note Number 786

अगर आपके पास 1, 2, 5, 10, 20, 100, 200 या 500 के पुराने नोट हैं तो आप भी करोड़पति बन सकते हैं। लेकिन आपके पुराने नोट के सीरियल नंबर में 786 अंक होने चाहिए। बता दें कि 786 अंकों के पुराने बिलों की मांग काफी ज्यादा है। जिसके लिए लोग लाखो रुपये देने को तैयार हैं।

नोट 786 सीरियल नंबर का होना चाहिए (786 Note Value)

अगर आपके पास भी 786 नंबर, आपके नोट में है तो आपको हजारों रुपये मिल सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह संख्या 786 मुसलमानों के बीच भाग्यशाली मानी जाती है और वे इस नोट पर छपे 786 नोट के मालिक होने के लिए एक अच्छी राशि देने के लिए भी सहमत होते हैं.

Read Also : करोड़पति बनना है तो शुरू करें सफेद चंदन की खेती, एक पेड़ से होगी लाखों में कमाई

कैसे बेचे ये पुराने नोट्स

आप eBay.com और coinbazzar.com पर बेच सकते हैं, सबसे पहले आप इन ऑनलाइन वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाएं, एक बार जब आप अपना अकाउंट बना लेते हैं, तो अपने पास मौजूद किसी भी पुराने बिल या सिक्कों की एक इमेज अपलोड करें। अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी रजिस्टर करें। पंजीकरण के बाद, विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। जो कोई भी सिक्का खरीदना चाहता है वह आपसे संपर्क करेगा.

Leave a Reply