October 3, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का MMS हुआ लीक?सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

Bhojpuri Actress Akshara Singh एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, आपको बता दे, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक MMS वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) का है.

इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर ये कहा जा रहा है कि अपना प्राइवेट वीडियो लीक (Akshara Singh Private Video Leak) होने के बाद ये वीडियो शेयर किया था. हालांकि, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इस वीडियो को लेकर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. The Times Of Hind इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है।

Also Read : सोनाक्षी सिन्हा का 21 की उम्र में हुआ था सीरियस रिलेशनशिप, अब सलीम खान के घर बहु बनेंगी सोनाक्षी!

Social Media Platform YouTube पर कई ऐसे लोग हैं जो इस कथित वीडियो को अक्षरा (Akshara Singh) के होने का दावा कर रहे हैं। इस वीडियो (Viral Video) पर अभी तक एक्ट्रेस (Akshara Singh) का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यह वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस (Akshara Singh) के फैंस और ट्रोल्स आपस में भिड़ गए  हैं। जहां एक ओर ट्रोल्स अक्षरा (Akshara Singh) को भला बुरा कह रहे हैं। वहीं, फैंस इन वीडियो को फेक बता रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस (Akshara Singh) से यह भी गुहार लगा रहे हैं कि वह सामने आकर इस अपनी सफाई दें।

Also Read : तलाकशुदा BF से शादी करने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्‍हा, जानिए कौन हैं?

बता दें कि इससे पहले भी कई भोजपुरी सेलेब्स के कथित वीडियो लीक (MMS Video Leak) होने के दावे किए जा चुके हैं। हाल ही में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) का एक कथित एमएमएस लीक (MMS Video Leak) होने का दावा किया गया था।

गौरतलब है कि अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब तक कई भोजपुरी सुपरस्टार्स (Bhojpuri Superstars) के साथ कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट्स (Media Reports) के मुताबिक, अक्षरा सिंह का ऐसा कोई भी वीडियो वायरल (Viral Video) नहीं हुआ है. ये कहा जा रहा है कि इस तरह की फेक खबरों और वीडियोज को बिल्कुल हवा न दें.

Leave a Reply