January 27, 2023

गन्दे MMS कांड के बाद तृषाकर मधु का एक और वीडियो आया सामने, बोल्ड अंदाज़ में कर रही हैं डांस

Bhojpuri Actress Trishakar Madhu

Bhojpuri Actress Trishakar Madhu : भारत में सोशल मीडिया यूजर्स बढ़ने के बाद से लगातार आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं. इतना ही नहीं कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो इतना ज्यादा वायरल हो जाती है कि लोगों के सर चढ़कर बोलने लगती हैं. ठीक कुछ इसी प्रकार ‘काचा बदाम’ नाम का एक गाना इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस गाने पर देश ही नहीं बल्कि विदेशों के लोग भी रील्स बना रहे हैं. वहीं इसी बीच भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) ने भी इस गाने पर बोल्ड डांस किया है. जिसके बाद से यह फिर से चर्चाओं में नजर आ रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट हेरोइन

भोजपुरी की सुपरहिट कही जाने वाली त्रिशाकर मधु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इन दिनों त्रिशाकर मधु अपने एक बोल्ड डांस की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रही हैं. दरअसल, बीते दिन त्रिशाकर मधु ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘काचा बदाम’ वाले गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और यह वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े :  सेक्स या मेकअप? Tiger Shroff की गर्लफ्रेड Disha Patani ने मेकअप छोड़कर सेक्स को चुना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

इस वीडियो को लोग जबरदस्त प्यार दे रहे और तो और इस वीडियो के कमेंट में इनके फैंस हार्ट वाली इमोजी भी सेंड कर रहे हैं. इस वीडियो में त्रिशाकर मधु (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) काफी बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही हैं जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री त्रिशाकर मधु इससे पहले भी एक बार काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी. दरसअल, त्रिशाकर मधु का MMS लीक हो गया था जिसके बाद से लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल रकिया था और इस दौरान तृषाकर मधु काफी ज्यादा चर्चाओं में भी नजर आई थी.

यह भी पढ़े : शाहरुख से लेकर प्रियंका तक, शादी में नाचने के लिए वसूलते हैं मोटी रकम; फीस जान उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Actress Trishakar Madhu

आपको बता दें कि तृषाकर मधु ने अपने MMS कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लोग उनके व्यक्तिगत अधिकारों का हनन कर रहें हैं. आपको बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हैं. तृषाकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसके वजह से अक्सर सुर्खियों में भी देखने को मिलती रहती हैं.

Leave a Reply