January 26, 2023

हनी सिंह के बुरे वक्त में इस हीरोइन ने दिया सहारा! ये 2 एक्टर्स भी अक्सर करते थे कॉल

Honey Singh Bad Phase, This heroine supported Honey Singh in his bad times

Honey Singh Bad Phase : अपने गानों और रैप स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. लंबे समय बाद हनी सिंह अपनी लेटेस्ट एल्बम ‘हनी 3.0’ लेकर आ रहे हैं. इस एल्बम को लेकर यो यो हनी सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हनी सिंह ने अपने डिप्रेशन के दौर को याद किया है. यही कारण है जिसकी वजह से सिंगर ने लोगों से मिलना-जुलना बंद कर दिया था. वहीं, उन्होंने ये भी खुलासा किया कि मुश्किल के वक्त कई बड़े सेलेब्रिटीज ने उनका साथ दिया. साथ ही सिंगर ने ये बताया कि उनके बुरे समय में कौन से वो बॉलीवुड कलाकार थे, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया था. 

बॉलीवुड ने दिया सिंगर का साथ (Honey Singh Bad Phase)

हर कोई जानता है की यो यो हनी सिंह ‘देसी कलाकार’ एल्बम के बाद से अचानक से गायब हो गए थे. उसके बाद ये खबरें आना शुरू हो गईं थी कि हनी सिंह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. जिसके चलते हनी सिंह लाइमलाइट की दुनिया से दूर हो गए. इस बीच अब बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में हनी सिंह ने बुरे दौर को याद किया है. इस दौरान हनी सिंह ये सवाल पूछा गया कि आपके बुरे दौर में आपको किसी सेलेब्स को सपोर्ट मिला तो इस पर हनी सिंह ने खुलकर जवाब दिया.

दीपिका पादुकोण ने रिकमेंड किया था डॉक्टर

रिपोर्ट के अनुसार, हनी ने कहा, दीपिका ने मेरे घरवालों को दिल्ली में एक डॉक्टर मिलने की सलाह दी और मैं दिल्ली उनके पास गया था. बाकी शाहरुख भाई का भी काफी सपोर्ट मिला. अक्षय कुमार पाजी के फोन आते थे. मैं फोन पे भी बात नहीं करता था. 5 साल मैंने फोन (Honey Singh Bad Phase) पर बात नहीं की किसी से. 3 साल मैंने टीवी नहीं देखा क्योंकि मुझे लगता था कि टीवी पर आने वाली खबरें मुझे ट्रिगर करेगा. इसके अलावा हनी ने बताया था कि अक्षय कुमार और सलमान खान उनकी वापसी के स्ट्रगल में मदद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और सलमान खान का सपोर्ट

इंटरव्यू में हनी सिंह ने बताया कि शाहरुख खान का भी उन्हें बहुत सपोर्ट मिला. इसके अलावा अक्षय कुमार के अक्सर तबियत जानने के लिए कॉल आते थे. मगर हनी सिंह (Honey Singh Bad Phase) फोन पर भी बात नहीं करते थे. सिंगर औ रैपर ने बताया कि उन्होंने करीब 5 साल तक फोन पर बात नहीं की और न ही 3 साल तक टीवी नहीं देखा. इतना ही हीं अक्षय कुमार और सलमान खान इंडस्ट्री में उनकी वापस आने में मदद कर रहे हैं.

Leave a Reply