February 9, 2023

कहर बरपाने आ रहा POCO का 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला Smartphone, फीचर्स जान खरीदने का करेगा मन

POCO F4 GT

POCO F4 GT ग्लोबल मार्केट के लिए कल (26 अप्रैल) आधिकारिक होने वाला है. Winfuture.de की एक नई रिपोर्ट में डिवाइस के पूरे स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है. इसके अलावा, रिपोर्ट स्मार्टफोन के हाई-रिजॉल्यूशन रेंडरर्स को पेश करती है. POCO F4 GT में 6.6-इंच का डिस्प्ले, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी और 64MP का कैमरा मिलेगा. आइए जानते हैं POCO F4 GT के धमाकेदार फीचर्स…

Specifications


POCO F4 GT में 6.67-इंच AMOLED FHD+ डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है.। फोन गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है. गेमिंग-केंद्रित स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है. यह गेमर्स के लिए मैकेनिकल शोल्डर बटन से लैस है.

Read Also : Gionee G13 Pro : iPhone 13 जैसा नजर आता है ये स्मार्टफोन! कीमत 6000 से शुरू, जानें फीचर्स और उपलब्धता

Battery


डिवाइस 8 जीबी रैम और 128 जीबी/256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी डिवाइस के 12 जीबी रैम वर्जन की घोषणा करेगी या नहीं. इसमें 4,700mAh की बैटरी है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

POCO F4 GT Camera


POCO F4 GT के रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी कैमरा है. रिपोर्ट में डिवाइस के सहायक कैमरों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है. यह देखते हुए कि यह Redmi K50G का रीब्रांडेड वर्जन है, जो विशेष रूप से चीन में उपलब्ध है, यह 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा के साथ आएगा.

Read Also : Realme ला रहा हड़कंप मचा देने वाला 5G Smartphone, पहली झलक देखते ही कहेंगे- क्रेजी किया रे…

जबकि Redmi K50G में 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, रिपोर्ट का दावा है कि F4 GT में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर होगा. जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, F4 GT तीन रंगों में आएगा, जैसे साइबर येलो, नाइट सिल्वर और स्टील्थ ब्लैक.

POCO के पहले TWS ईयरबड्स को POCO Buds Pro Genshin Impact Edition नाम दिया गया है, और POCO वॉच नामक इसकी पहली स्मार्टवॉच की भी POCO F4 GT के साथ घोषणा की जाएगी. फिलहाल, इन डिवाइसेज की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Leave a Reply