January 27, 2023

Good News! इस दिन लॉन्च हो रहा है iPhone 14, जान फैन्स बोले- ‘दिल जीतना कोई तुमसे सीखे…’

iPhone 14 Series

iPhone 14 Series : एप्पल इस साल आईफोन 14 सीरीज लॉन्च करने वाला है. आईफोन 14 सीरीज को लेकर अब तक बहुत सारे खुलासे हो गए हैं. लीक्स की मानें तो इस बार आईफोन मिनी मॉडल नहीं आएगा, उसकी जगह Max मॉडल जगह लेगा. इसके अलावा फोन में आगे की तरफ पिल शेप में सेल्फी कैमरा मिलने की खबर है.

जानकारी के लिए आपको बता दे, पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि चीन में लगे लॉगडाउन के कारण मैनुफेक्चरिंग में परेशानी आ रही है. इसको देखते हुए लॉन्चिंग (iPhone 14 Series) में समय लग सकता है. पिछली रिपोर्ट में आईफोन 14 की लॉन्चिंग नवंबर में होने की बात कही गई. लेकिन नई रिपोर्ट ने लोगों को खुश कर दिया है.

यह भी पढ़े : iPhone 13 Price Drop : सोचा नहीं था इतना सस्ता हो जाएगा iPhone 13! ग्राहकों में दौड़ी खुशी की लहर

सितंबर में आएगा आईफोन 14 (iPhone 14 Series)

एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि आईफोन 14 तय समय पर ही लॉन्च होगी. बता दें Apple हर साल सितंबर में ईवेंट करता है, जहां नए आईफोन को लॉन्च करता है. सितंबर का दूसरे या तीसरे हफ्ते में लॉन्च ईवेंट किया जाता है. इस बार भी इस समय लॉन्च ईवेंट देखा जाएगा. ट्वीट्स की एक सीरीज (iPhone 14 Series) में, टीएफ इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू ने ईटी न्यूज की एक हालिया रिपोर्ट पर विवाद किया कि सप्लाई की समस्याओं ने Apple को समय से पहले आईफोन 15 के लिए एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा मॉड्यूल को एक साल पहले बड़ी कीमत पर स्थापित करने के लिए मजबूर किया है.

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ और सबसे सटीक उद्योग के अंदरूनी सूत्रों में से एक रॉस यंग ने कहा है कि ‘आईफोन 14 मैक्स पैनल शिपमेंट हमेशा पीछे रहा है.’ लेटेस्ट ऐप्पल (iPhone 14 Series) पिछले पांच वर्षों (आईफोन 12/आईफोन 12 मिनी) में अपने दूसरे आईफोन स्प्लिट रिलीज के लिए जा रहा है, जो बदले में आईफोन इतिहास (आईफोन 8/आईफोन एक्स) में केवल दूसरा था.

यह भी पढ़े : Inverter का काम करता है ये छोटा सोलर पावर जेनरेटर, बिना रुके करेगा पावर सप्लाई

महंगा हो सकता है आईफोन 14

स्टेंडर्ड आईफोन 14 मॉडल आईफोन 13 लाइनअप के समान डिज़ाइन, चिपसेट और रियर कैमरों को विरासत में लेंगे, आईफोन 14 Pro मॉडल तीनों विभागों में अपग्रेड (iPhone 14 Series) के साथ आगे बढ़ेंगे और कीमतों में वृद्धि होगी. इन अधिक महंगे मॉडलों के लिए खरीदारों को लुभाने के लिए Apple के आक्रामक प्रयास पर आईफोन प्रशंसक कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, यह देखा जाना बाकी है.

Leave a Reply