January 26, 2023

Viral Video : मुंबई की सड़कों पर कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Korean Youtuber Harassed In Mumbai

Korean Youtuber Harassed In Mumbai : मुंबई में एक सड़क पर युवक ने कथित रूप से एक महिला यूट्यूबर (YouTuber) के साथ छेड़छाड़ की जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि महिला दक्षिण कोरिया (South Korea) की नागरिक है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने खुद इस घटना का संज्ञान लिया और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आदित्य नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ने यूट्यूबर का लाइव स्ट्रीम शुरू होने के दौरान हाथ पकड़कर महिला को परेशान किया.

यह भी पढ़े : उर्फी जावेद ने स्किन कलर की ड्रेस में शूट कराया VIDEO, पहली नजर में देख कन्फ्यूज हो गए लोग

Viral Video Korean Youtuber Harassed In Mumbai

यूजर ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा @MumbaiPolice कोरिया की एक स्ट्रीमर को कल रात खार में इन लड़कों ने परेशान किया था, जब वह 1000 से अधिक लोगों के सामने लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी. यह निंदनीय है और इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर अकाउंट पर दावा किया गया है कि पीड़ित महिला दक्षिण कोरिया की नागरिक है। रात करीब आठ बजे जब यह घटना हुई. उस समय वह उपनगरीय खार इलाके में ‘लाइवस्ट्रीमिंग’ कर रही थी। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक महिला के काफी करीब आया और उसने  महिला के विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश की।

जैसे ही महिला घटनास्थल से दूर जाने लगी, तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की, जबकि महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश ठुकरा दी।

यह भी पढ़े : Jio Plan : एक रिचार्ज और 336 दिन की टेंशन खत्म! Jio का सबसे सस्ता प्लान, डाटा-कॉलिंग-SMS और बहुत कुछ

महिला ने क्या कहा

पीड़ित महिला ने ट्वीट कर कहा कि कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया। मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

Leave a Reply