May 30, 2024

इंतजार हुआ खत्म, नए अवतार में लॉन्च होगी kia Seltos, धांसू फीचर्स की होगी भरमार

2023 kia Seltos

2023 kia Seltos : किआ मोटर्स अपनी सेल्टोस फेसलिफ्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है. सेल्टोस के फेसलिफ्ट मॉडल के लिए मार्केट में लॉन्च से पहले काफी बज क्रिएट हो चुका है. कंपनी इसे इंडिया में अगले महीना लॉन्च करेगी. सेल्टोस फेसलिफ्ट की घोषणा कंपनी जुलाई के अंत तक कर सकती है.

किआ मोटर्स इसके लिए डिलिवरी बाद में शुरू करेगी. कंपनी ने सेल्टोस को 2019 में लॉन्च किया था. सेल्टोस कार को भारत में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. 2019 से यह इस कार के लिए सबसे बड़ा अपडेट है. इस कार में ऑल न्यू टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली है. नए अवतार में सेल्टोस गेम चेंजर साबित हो सकती है.

बदले लुक में नज़र आएगा सेल्टोस (2023 kia Seltos)

सेल्टोस फेसलिफ्ट (2023 kia Seltos) के पिछले हिस्से में एक नया डिज़ाइन किया गया टेलगेट दिखाई देगा, जिसका मेन अट्रैक्शन शानदार LED लाइट बार है जो टेल-लैंप को जोड़ता है. इसके अलावा, इसमें एक प्रमुख फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट के साथ एक रिडिज़ाइन किया गया रियर बम्पर होगा. जीटी लाइन ट्रिम में, फेसलिफ्ट में दो स्पोर्टी एग्जॉस्ट टिप्स भी होंगे, जो इसकी स्पोर्टी अपील को बढ़ाएंगे.

ये धासू फीचर्स होंगे मौजूद

सेल्टोस फेसलिफ्ट में बिल्कुल नए हेडलैंप असेंबली के साथ नए डिजाइन वाले इंटर्नल और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप होंगे. इसके अतिरिक्त, इसमें एक बड़ी और मोडिफाइड ग्रिल, नए फॉग लैंप हाउसिंग और बम्पर में इंटिग्रेटेड ADAS मॉड्यूल मौजूद होगा.

यह भी पढ़े : Kia और Hyundai लॉन्च कर रही हैं ये 4 नई कारें, ये दो की आपस में होगी टक्कर

टेस्टिंग के दौरान दिखी सेल्टोस (2023 kia Seltos)

भारतीय सड़कों पर सेल्टोस फेसलिफ्ट (2023 kia Seltos) के हालिया स्पाई शॉट ने हमें इसके एक्सटीरियर की एक झलक दी है. स्पाई इमेज से नई बम्पर डिज़ाइन का पता चलता है, जो खास तौर पर जीटी लाइन मॉडल के लिए है. दूसरी ओर, रेग्युलर एचटी लाइन वेरिएंट में इंटरनेशनल-स्पेक मॉडल की तरह बम्पर डिज़ाइन बनाए रखने की उम्मीद है.

1 thought on “इंतजार हुआ खत्म, नए अवतार में लॉन्च होगी kia Seltos, धांसू फीचर्स की होगी भरमार

Leave a Reply