July 14, 2024

SBI ने पेश किया शानदार तोहफा, ग्राहकों को दे रही है पूरे 35 लाख रुपये, जानिए कैसे

SBI Loan

SBI Loan : एसबीआई के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक एसबीआई (SBI) ने ग्राहकों को पर्सनल लोन देने के लिए एक नई सेवा की शुरू की है. रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट नाम की इस सुविधा से ग्राहक घर बैठे आसानी से 35 लाख रुपये तक का लोन ले सकेंगे. इसे एसबीआई के योनो ऐप पर शुरू किया गया है. आइए जानते हैं इस खास सुविधा के बारे में.

एसबीआई दे रहा शानदार तोहफा (SBI Loan)

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि एसबीआई की इस खास सुविधा रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट का फायदा सभी ग्राहकों को नहीं मिलेगा. इसका लाभ केवल केंद्र और राज्‍य सरकार के कर्मचारी और रक्षा सेवाओं में कार्यरत ग्राहकों को ही मिलेगा. इस खास सुविधा के तहत ग्राहक योनो ऐप की मदद से क्रेडिट चेक, योग्यता और अन्य डॉक्‍यूमेंट वेरिफिकेशन जैसे काम भी घर बैठे कर सकेंगे.

यह भी पढ़े : जनधन खाता धारकों की बल्ले बल्ले! अब हर माह मिलेंगे 3000 रुपये, जानिए – कैसे मिलेगा लाभ?

35 लाख रुपये तक का ले सकेंगे लोन

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की इस सुविधा के तहत आप 35 लाख तक का लोन ले सकेंगे. इसके तहत सारी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी. क्रेडिट जांच, लोन (SBI Loan) के लिए पात्रता, ऋण मंजूरी और दस्तावेज जमा कराने जैसे सारे काम भी ऑनलाइन ही होंगे.

यह भी पढ़े : खत्म हो गया है डाटा और रिचार्ज के नहीं हैं पैसे तो Jio देगा Data Loan, जानिए पाने का तरीका

एसबीआई ने दी जानकारी (SBI Loan)

भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस पर जानकारी देते हुए कहा, ‘योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने का ग्राहकों को बहुत फायदा होगा. एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी झंझट के लोन लेने में सहायता करेगा. एसबीआई बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को पूरी तरह से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहा है.

Note : अधिक जानकारी के लिए भारतीय स्टेट बैंक के अपने नजदीकी बैंक ब्रांच में संपर्क करे.

Leave a Reply