January 26, 2023

नई Maruti Alto की पहली साफ-साफ फोटो देखें, पहले से बेहतर लुक और फीचर्स देख मजा आ जाएगा

Maruti Alto 800, Maruti Suzuki Alto

Maruti Suzuki Alto : मारुती आल्टो 800 भारतीय बाजार में कई कंपनी अपने कार्य को सेल करती है। जिसमें सबसे ज्यादा मारुति सुजुकी कारों को सेलिंग करती है। मारुति सुजुकी की कई कारें भारतीय बाजार में पॉपुलर है जिसमें से कंपनी एक और नई कार को नए अवतार में लांच करने की योजना बना रही है। वही नेक्स्ट जनरेशन मारुती आल्टो 800 को कई टेस्टिंग में देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कंपनी जल्द ही नेक्स्ट जनरेशन मारुती आल्टो 800 को लॉन्च कर सकती है। टेस्टिंग के दौरान मारुती आल्टो 800 महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं क्योंकि इसमें इसकी डिज़ाइन, फीचर्स शामिल हैं।

Also Read : आ गई Mahindra की नई दमदार Bolero, मार्केट में आते ही मच गई भौकाल, जानें – जबरदस्त फीचर्स..

लुक और फीचर्स

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, नेक्स्ट जनरेशन मारुती आल्टो 800 कार के बम्पर, बोनेट और कार को स्पोर्टी बनाने वाली हेडलाइट्स के जटिल डिजाइन के साथ मौजूदा एक से बेहतर किया है। साथ ही, कंपनी क्रोम ग्रिल और पृष्ठभूमि पर नए डिजाइन के साथ एक आकर्षक डिजाइन (Maruti Suzuki Alto) के साथ एक आकर्षक डिजाइन के साथ एक आकर्षक डिजाइन में नए डिजाइन का एक नया डिजाइन पेश कर सकती है।

मौजूदा मारुती आल्टो 800 मॉडल बाहर से फ्लैट है, लेकिन कंपनी ने हमें अगली पीढ़ी का चित्र दिया है, जिसने इन कारों को बहुत आकर्षक बना दिया है। इंजन- वही Next Generation मारुती आल्टो 800 (Maruti Suzuki Alto) को पोडियम पर तैयार किया है, जहां मारुति सेलेरियो 2022 का नवीनीकरण किया गया है, जिसके बाद कार का लाभ बढ़ेगा।

Also Read : भारत आ रही सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार! कम कीमत में हमेशा के लिए पेट्रोल की टेंशन खत्म

मिलेंगे कई नए फीचर्स (Maruti Suzuki Alto)

मौजूदा मारुति अल्टो में 48 पीएस पावर और 69 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है और इसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है, लेकिन कंपनी 1.1 लीटर प्राकृतिक आकांक्षा इंजन और 1.2 टर्बो को अपग्रेड कर रही है। एक पेट्रोल इंजन प्रदान कर सकता है। लॉन्चिंग और कीमत- मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki Alto) ने अभी तक मारुति अल्टो 800 अगली पीढ़ी की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि उम्मीद की जा रही है, कंपनी कार को 4.0 लाख रुपये से शुरू होने वाली कीमत पर लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस साल 2022 के अप्रैल या मध्य मार्च के मध्य में लॉन्च कर सकती है।

Leave a Reply