February 9, 2023

कंप्यूटर ट्रेनिंग में उत्तराखंड के बच्चों की पहली पसंद बना GICT इंस्टीट्यूट, 16 छात्रों का अदानी ग्रुप के लिए हुआ चयन

Global Institute of Cyber Technology

Global Institute of Cyber Technology (GICT) Cyber Security, फाइनेंशियल अकाउंटिंग एवं इनफॉर्मेशन Technology के क्षेत्र में उत्तराखण्ड के युवाओं को दे रहा बेहतर भविष्य, ग्लोबल Institute ऑफ साइबर Technology (GICT), देहरादून और हल्द्वानी के 16 Students का चयन अडानी ग्रुप के लिए हुआ है।

नवंबर माह में GICT में हुए Placement ड्राइव के माध्यम से इन सभी Students का चयन किया गया। चयनित छात्रों का सालाना पैकेज 240000/- है। इससे पूर्व भी GICT के Students का चयन विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर की संस्थाओं में हुआ है।

Read Also : Top Cryptocurrencies : ये क्रिप्टोकरेंसी आपको साल के अंत तक दे सकती है 100 गुना फायदा

वर्ष 2012 से संचालित GICT (Global Institute of Cyber Technology) को 2018 में उत्तराखंड के बेस्ट आईटी Institution का अवार्ड भी मिल चुका है। सामान्य पृष्ठभूमि से संबंध रखने वाले Students के लिए GICT द्वारा कराए जा रहे रोजगारपरक प्रशिक्षण उनके भविष्य को सुरक्षित रखने में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं।

GICT (Global Institute of Cyber Technology) Institute सिर्फ प्राइवेट सेक्टर ही नहीं बल्कि सरकारी संस्थाओं के साथ मिल कर भी उत्तराखंड (Uttarakhand) के अनेकों डिग्री कॉलेजेस और स्कूल्स में बच्चों को लेटेस्ट Technology पर बहुत ही न्यूनतम फीस में पढ़ा रहा है। इस Institute ने Computer Training के क्षेत्र में उत्तराखंड में एक उच्चतम Training Institute के तौर पर बनाई अपनी पहचान बनाई है।

Leave a Reply