June 14, 2021

जेएनयू छात्रसंघ पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद पर पिता ने लगाए देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने के गंभीर आरोप

शेहला रशीद जो जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं उनके पिता अब्दुल छोरा ने अपनी ही बेटी पर अलगाववादियों से मिलकर धन लेने और देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप लगाया है।उन्होंने यह आरोप सोमवार को लगाए। पिता ने जम्मू पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर बताया कि उनकी पुत्री आई एस आई संगठन के साथ मिलकर व शाह फैसल के नेतृत्व में कश्मीर में हर्यित तजीम खड़ा करना चाहती थी, यह सब एक सोचे समझे प्लान के अनुसार होना था जो उसने अमेरिका में फैजल के साथ मिलकर बनाया था।

पिता ने बताया अपनी जान को खतरा
इसी के साथ एक और गंभीर आरोप लगाते हुए पिता अब्दुल ने अपनी बेटी से अपनी जान को खतरा बताया कहा कि उन्हें बेटी के बॉडीगार्ड वह अपनी खुद की बेटी से जान का खतरा है। पुराने घर पर जांच करने की भी बात कही ताकि सच्चाई सभी के सामने आ जाए।

पिता ने मांगी खुद के लिए सुरक्षा
छोरा ने कहा जब उन्हें शहला के देश विरोधी हरकतों के बारे में पता चला तो उन्होंने उसका विरोध किया पर उसने अपनी मां के साथ मिलकर उन पर घरेलू हिंसा का मुकदमा कर दिया। उन्होंने अपनी जान को बचाने के लिए डीआईजी से पुलिस सुरक्षा मांगी है।

बेटी ने आरोपों को मानने से किया इनकार
अब्दुल ने अपनी बेटी शेहला पर अति गंभीर आरोप लगाए हैं जिन आरोपों को उनकी बेटी ने मानने से इनकार कर दिया और कहा कि वह घरेलू हिंसा करते हैं और चाहते हैं कि यह सब बाहर ना आए इसलिए वह बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.