October 4, 2022

हूबहू iPhone 13 जैसा दिखने वाला फोन सिर्फ 6,000 रुपये में, इतना सस्ता कि धड़ल्ले से हो रही है बिक्री

नई दिल्ली। iPhone 13 को पिछले साल लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब तक इस तगड़े स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 1 लाख रुपये से कम है ऐसे में कीमत की वजह से कई ग्राहक इस दमदार स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाते हैं।

आपको बता दें कि ये महंगा स्मार्टफोन एक खास मार्केट में इतना सस्ता मिल रहा है जिसका अंदाजा आप लगा ही नहीं सकते हैं। भारतीय मार्केट के हिसाब से देखें तो इसकी कीमत किसी नॉर्मल एंट्री लेवल स्मार्टफोन से कम या तकरीबन उतनी ही है।

आपको ये बात थोड़ी अटपटी लग सकती है और ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि iPhone का कोई भी मॉडल इतना सस्ता नहीं मिलता है। दरअसल जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं वो iPhone 13 का रेप्लिका है जिसे चीन की मार्केट में बेचा जा रहा है।

दरअसल हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम है Gionee G13 Pro, इसका डिजाइन हूबहू iPhone 13 जैसा है और आप तस्वीरों में देखकर तो ये बता ही नहीं सकते हैं कि ये iPhone 13 ही या कोई और स्मार्टफोन है। अगर आपने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में नहीं सुना है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

Gionee G13 Pro स्पेसिफिकेशंस
Gionee G13 Pro में 6.26 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले लगाया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। ये स्मार्टफोन HarmonyOS आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पर काम करता है। अगर बात करें प्रोसेसर की तो इस धांसू स्मार्टफोन में Unisoc T310 ऑफर किया गया है

जिसे 4GB रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर लगाया गया है।

कीमत
कीमत की बात करें तो Gionee G13 Pro के 4GB+32GB वेरिएंट की कीमत लिए CNY 529 (लगभग 6,200 रुपये) है, वहीं इसके 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत CNY 699 (लगभग 8,200 रुपये) है।

Leave a Reply