October 4, 2022

रानू मंडल के बाद अब सोशल मीडिया पर छाया इस ट्रक ड्राइवर का VIDEO, गाना सुनकर आप भी हो जाएंगे फैन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रानू मंडल के गाने का वीडियो सभी को याद है, जिसने उन्हें रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया और फिर वो एक स्टार बन गईं. वहीं अब रानू की तरह ही एक और सिंगर सामने आया है, जो बेहद खूबसूरत गाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रक डाइवर नजर आता है, जो मोहम्मद रफी का गाना गा रहा है. इस शख्स की आवाज लोगों के दिलों को छू रही है और वीडियो तेजी से फैल रहा है.

मोहम्मद रफी के हैं फैन
वीडियो में सुरीले राग छेड़ता यह शख्स पेशे से ट्रक ड्राइवर है. इंस्टाग्राम पर विवेक वर्मा नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘भले ही कमलेश अंकल ने अपना पूरा जीवन एक ट्रक डाइवर के रूप में जीया हो, लेकिन दिल से वह एक हार्ड कोर संगीतकार है और मोहम्मद रफी के प्रशंसक रहे हैं’.

आगे लिखा है, ‘बहुत कहने पर उन्होंने झिझकते हुए इस गाने को गुनगुनाया है. मैं बस एक परीक्षण की तौर पर इस वीडियो को पोस्ट कर रहा हूं कि उन्हें दिखाया जा सके कि वह कैसे गाने के अपने सपने को पूरा कर सकते हैं. मुझे उनका गाना बहुत अच्छा लगा, इसलिए मैं इसे आपके साथ शेयर कर रहा हूं. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं उनके साथ गाना रिकॉर्ड करूंगा.’

रफी के इस गाने को गुनगुनाया
वीडियो में कमलेश मोहम्मद रफी के गाने ‘मुझे इश्क है तुझी से’ को गुनगुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी आवाज बेहद खूबसूरत सुनाई देती है और ऐसा महसूस नहीं होता कि वह एक पेशेवर गायक नहीं है. उनकी आवाज सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रही है और वह कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बहुत ही कमाल की गायकी.’ वहीं एक यूजर लिखता है, ‘बेहद खूबसूरत, उन्हें सुनते हुए मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं.’

Input: NDTV

Leave a Reply