October 4, 2022

Pawan Singh: शादी के छह महीने बाद ही पवन सिंह की वाइफ ने किया था सुसाइड, उस दिन को याद कर भावुक हुए भोजपुरी स्टार

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग और धमाकेदार गानों से उन्होंने इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है।

इन दिनों पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल हाल ही में ऐक्टर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि आज पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह (Neelam Singh) की पुण्य तिथि है। इस मौके पर पवन सिंह ने अपनी पत्नी को याद करते हुए लिखा, “मेरे जीवन कि सबसे बड़ी क्षति…भगवान हर इंसान के जीवन में हर खुशी नहीं देते हैं। पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी।

ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें।”  इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि पवन नीलम को काफी मिस करते हैं और उनके जीवन में उनकी कमी हमेशा रहेगी। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh Wedding) साल 2014 में नीलम के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वह दोनों शादी के तुरंत बाद मुंबई शिफ्ट हो गए थे। लेकिन ऐसा बताया जाता है कि शादी के केवल छह महीने बाद ही नीलम ने आत्महत्या कर ली थी।

नीलम ने फांसी लगाई थी। कुछ मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार इस सुसाइड की वजह पवन सिंह का व्यस्त रहना बताया जाता है। वह नीलम को समय नहीं दे पाते थे, जिसकी वजह से वह तनाव में रहने लगी थीं। 

आज के समय की बात करें तो पवन सिंह ने साल 2018 में ज्योति (Pawan Singh Wife)  नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी शादी के बाद भी एक्टर अपनी पहली पत्नी को हर खास मौके पर याद करते हैं।

सुपरस्टार के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका नया गाना ‘व्हाइट व्हाइट लहंगा’ (White White Lahanga) रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर यह गाना जबरदस्त धूम मचा रहा है। 

Leave a Reply