बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बेशक पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसका कारण है सिर्फ और सिर्फ अमीषा पटेल की बोल्डनेस. इन दिनों वह अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं.

फैंस के बीच छाई रहती हैं अमीषा

अमीषा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है. हालांकि आज कल वह अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन अमीषा की हॉट फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी बेबाकी से होश उड़ा दिए हैं. 

दरअसल, अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी पोस्ट में खासतौर पर उनके वैकेशन्स की झलक देखने को मिलती है, जहां वह बोल्ड अंदाज में दिखती हैं.

फिर सुर्खियां बटोर रही हैं अमीषा 

अमीषा ने फिर से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में अमीषा फ्लोरल प्रिंट बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरकर हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. उनके इस अवतार ने इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है. वीडियो में अमीषा का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है.

वीडियो देखकर उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

गीले बालों में ‘गदर’ एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अमीषा ने गले में पतली से चैन भी कैरी की है. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 45 साल की हैं. फैंस भी उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

‘गदर 2’ में नजर आएंगी अमीषा 

वहीं, अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

Leave a Reply