October 4, 2022

Pushpa 2 को बड़े प्रोडक्शन हाउस ने दिया 400 करोड़ का ऑफर, ये है डील!

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। ना केवल साउथ में बल्कि हिन्दी भाषी क्षेत्रों में भी दर्शक फिल्म देखने के लिए उमड़ पड़े। फिल्म ने कोरोना के बाद सिनेमाघरों में पड़े सूखे को दूर कर दिया। इसके कलाकारों की पॉपुलैरिटी भी देशभर में और बढ़ी।

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन फिल्म रिलीज के बाद नेशनल सेंसेशन बन गए। फिल्म के पहले पार्ट के बाद इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यही नहीं मेकर्स भी इसे और बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं। यही वजह है कि प्रोडक्शन हाउस के बीच उनकी डिमांड बढ़ गई है।

बड़ी डील का मिला ऑफर
फिल्म ने पहले सिनेमाघरों में कमाल किया उसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब देखा गया। क्रेज को देखते हुए प्रोडक्शन हाउस बड़ी रकम लगाने को तैयार हैं। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए ने सूत्रों के मुताबिक अपनी रिपोर्ट में बताया है कि एक बड़ा कॉर्पोरेट प्रोडक्शन हाउस ने आकर्षक डील दिया। सूत्र ने बताया, ‘उत्तर में स्थित (नॉर्थ बेस्ड) एक नामी प्रोडक्शन हाउस ने मेकर्स को शानदार ऑफर दिया है।

प्रोडक्शन हाउस ने पुष्पा के मेकर्स को हर भाषा में थियेट्रिकल राइट्स के लिए लगभग 400 करोड़ का ऑफर दिया। इसमें ओटीटी और सैटेलाइट्स राइट्स शामिल नहीं है। हो सकता है कि मेकर्स ने इस ऑफर को ठुकरा दिया हो।‘

फिल्म को लेकर मेकर्स आश्वस्त

फिल्म की रिलीज से पहले ‘पुष्पा’ को जिस तरह का ऑफर मिल रहा है उससे काफी कुछ बयां हो जाता है। ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं। वे अभी भी डील पर विचार कर रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, ‘हिन्दी क्षेत्र में पुष्पा की सफलता के बाद  मेकर्स पार्ट 2 को लेकर आश्वस्त हैं और यह काफी बड़ा और भव्य होगा। दूसरे पार्ट को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे।

‘बता दें कि ‘पुष्पा’ ने हिन्दी में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। यह फिल्म 2021 की सबसे हिट फिल्मों में से हैं। 

Leave a Reply