October 3, 2022

दीदी को छोड़ने ससुराल गया था भाई, जीजा ने अपनी बहन से जबरन करवा दी शादी

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में पकड़ौआ शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल एक युवक अपनी बहन को छोड़ने उसके ससुराल आया था और यहीं उसके जीजा ने युवक का अपहरण कर लिया और फिर जबरन उसकी शादी अपनी बहन से करवा दी। खबरों की मानें तो पहले लड़के के जीजा ने उसे बाइक का लालच दिलाया और जब तक वह कुछ समझ पाता तक उसका ब्याह हो चुका था।

युवक ने कही ये बात

पकड़ौआ ब्याह: दीदी को छोड़ने ससुराल गया था भाई, जीजा ने अपनी बहन से जबरन  करवा दी शादी..

सोशल मीडिया में इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि लड़के का हाथ जबरन पकड़कर वरमाला डलवायी जा रही है जबकि दुल्हन बगल में चुपचाप खड़ी है।  खुदनेश्वर स्थान मंदिर में  हुई इस शादी को लेकर युवक विनोद कुमार का कहना है कि उसकी जबरन शादी करवाई गई है और वह इसे स्वीकार नहीं करता है, जबकि  लड़की वालों का कुछ और ही पक्ष है।

लड़की वालों का पक्ष

कहा जा राह है कि युवक विनोद कुमार और जिस लड़की के साथ उसकी शादी कराई गई, दोनों की पहले जान-पहचान थी। लड़की वालों का कहना है कि जब भी विनोद यहां आता था तो छुप-छुपकर उनकी बेटी से मिलता था दोनों में अफेयर चल रहा था। परिवार वालों का दावा है कि इसलिए दोनों की शादी करवा दी। फिलहाल लड़की अपने परिजनों के वहां हैं जबकि युवक अपने घर आ चुका है।

Leave a Reply