October 3, 2022

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट समेत दो की मौत

मुज़फ्फरपुर : जिले में एक दिन में दूसरा बड़ा रोड हादसा अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा चौक के पास हुआ। पहली घटना हथौड़ी में घटी। जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं रविवार शाम अहियापुर थाना के गरहा चौक के समीप एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने कार में जोरदार सामने से टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी। कार के परखच्चे उड़ गए। इस बीच ट्रक का चालक फरार हो गया।

सूचना मिलने पर अहियापुर थानेदार सुनील रजक मौके पर पहुंचे। कार में ही दोनों मृतक फंसे हुए थे। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। मृतकों की तलाशी ली गयी। इस दौरान दोनों के पास से आईकार्ड बरामद हुआ। इससे मृतकों की पहचान BSF के डिप्टी कमांडेंट पारु सरन पांडेय और चालक दिलीप कुमार के रूप में हुई है। शव को कार से निकालने के बाद SKMCh पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थानेदार ने बताया कि आईकार्ड से पता लगा कि वे उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और किशनगंज में 135 बटालियन BSF में तैनात हैं। उनके परिजन से सम्पर्क साधने की कवायद की जा रही है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। ट्रक नम्बर से इसके मालिक का पता किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुज़फ़्फ़रपुर की तरफ से जाती हुई ट्रक ने एक वाहन से ओवरटेक कर निकलने के क्रम में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार चालक को सम्भलने का मौका तक नही मिला और दोनों की मौत वहीं पर हो गयी। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। कुछ देर के लिए जाम की समस्या भी उतपन्न हुई। लेकिन, आननफानन में पुलिस ने ट्रक को हटाया और आवागमन सुचारू रूप से चालू कराया गया।

Leave a Reply