November 28, 2022

अगर आपके पास भी है इन नंबर्स के नोट तो घर बैठे बन सकते लखपति, जानिए आसान तरीका

786 Number Note : इंटरनेट के ज़माने में अगर आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो आज की यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छी है। जानकारी के लिए आपको बता दे, इसके लिए आपको बस अपने पुराने सिक्के और नोट बेचने की जरूरत है। जी हां, आपने सही पढ़ा जिसकी कीमत आपकी नजर में कुछ भी नहीं है, उसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत काफी ज्यादा है।

अगर आपके पास भी पुराने नोटों का संग्रह है तो अब वह रातों-रात करोड़ों कमा सकता है। हाँ, आप इन सिक्कों को ईबे और क्लिक इंडिया जैसी साइटों पर अपने घर बैठे आराम से बेच सकते हैं। दरअसल, लोग इन दिनों हैप्पी नोट्स की तलाश में हैं। इसके लिए लोग आपको लाख नहीं बल्कि करोड़ देने को तैयार हैं।

Note Number 786

अगर आपके पास 1, 2, 5, 10, 20, 100, 200 या 500 के पुराने नोट हैं तो आप भी करोड़पति बन सकते हैं। लेकिन आपके पुराने नोट के सीरियल नंबर में 786 अंक होने चाहिए। बता दें कि 786 अंकों के पुराने बिलों की मांग काफी ज्यादा है। जिसके लिए लोग लाखो रुपये देने को तैयार हैं।

नोट 786 सीरियल नंबर का होना चाहिए
अगर आपके पास भी 786 नंबर, आपके नोट में है तो आपको हजारों रुपये मिल सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह संख्या 786 मुसलमानों के बीच भाग्यशाली मानी जाती है और वे इस नोट पर छपे 786 नोट के मालिक होने के लिए एक अच्छी राशि देने के लिए भी सहमत होते हैं.

कैसे बेचे ये पुराने नोट्स

आप eBay और coinbazzar.com पर बेच सकते हैं, सबसे पहले आप इन Online Websites पर अपना अकाउंट बनाएं, एक बार जब आप अपना Account Create लेते हैं, तो अपने पास मौजूद किसी भी पुराने बिल या सिक्कों की एक Photo Upload करें। अपना Mobile Number और ईमेल आईडी Register करें। पंजीकरण के बाद, विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। जो कोई भी सिक्का खरीदना चाहता है वह आपसे संपर्क करेगा.

Leave a Reply