भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच विवाद की वजह से चर्चा में है। इन दो कलाकारों के बीच विवाद को लेकर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक बयान सामने आया है। निरहुआ ने मजाकिया अंदाज में बताया है कि खेसारी लाल यादव की वजह से एक बार पवन सिंह ने होटल से कूद जाने की भी धमकी दी थी।

जी बिहार झारखंड से बात करते हुए निरहुआ ने कहा, “ये सब भाई हैं। दोनों में आपस में बहुत प्रेम है। हम सबकी मुलाकात ज्यादातर अवॉर्ड शो के दौरान ही होती है या फिर किसी के बर्थडे पार्टी में मिलते हैं। हमेशा हमारा मिलना नहीं हो पाता है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “खेसारी भैया की आदत है कि वो जब भी पवन भैया से मिलते हैं, तो उन्हें किसी ना किसी बात को लेकर जरूर चिढ़ाते हैं।”

रिपोर्टर ने अभिनेता से सवाल किया कि एक बार पवन सिंह को खेसारी का फोन आया तो उन्होंने कहा कि मैं सुसाइड कर लूँगा। इस पर निरहुआ कहते हैं, “यह किस्सा दिल्ली का है। दिल्ली में पवन जी की शूटिंग चल रही थी, उस समय सभी होटल में बैठे थे। इस दौरान खेसारी जी भी वहाँ पहुँचे, जब उनको पता चला कि पवन भैया भी यही हैं, तो उन्होंने फोन किया कि भैया मैं भी यहाँ आया हूँ। आपसे मिल सकता हूँ।

इसके बाद वो उनके कमरे में पहुँचे।” उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाल पूछा फिर खेसारी ने कहा, “मैं भी पानी के बीच ऐसा होटल बना रहा हूँ। फिर पवन जी उठे खिड़की के पास गए और बोले मैं यहीं से कूदकर अपनी जान दे दूँगा और सबको पता है कमरे में सिर्फ तुम ही आए थे। नहीं तो चुपचाप बैठे रहो।” याद हो कि इससे पहले भी निरहुआ ने कपिल शर्मा के शो में इस घटना का जिक्र किया था।

बता दें कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अभिनेता के साथ-साथ गायक भी हैं। खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को ‘अखाड़ा में फरियाने’ की चुनौती भी दे डाली है। दोनों के समर्थक गायकों के बीच भी लड़ाई चल रही है और गाने व बयान के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। असल में ये सब रितेश पांडेय द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो से शुरू हुआ।

Input: OpInida

Leave a Reply