October 5, 2022

Video : पैसों के लिए कच्चा बादाम गर्ल ने होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ बिताई रात, बताया डार्क सीक्रेट

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के विवादित रियलिटी शो लॉक अप का पहला एलिमिनेशन रविवार को चक्रपाणि के बाहर जाने के साथ हुआ। जजमेंट डे एपिसोड में कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाते हैं हालाँकि इसका प्रसारण वीकेंड पर होगा। इस दौरान खुद को बेघर होने से बचाने के लिए, कंगना ने प्रतियोगियों से एक ऐसा सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा जो कोई नहीं जानता।

इन्हीं कंटेस्टेंट में शामिल अंजलि अरोड़ा ने भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा डार्क सीक्रेट बताया है जिसे सुनकर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनका परिवार भी दंग रह गया है। इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का लॉक अप शो से एक प्रोमो रिलीज किया गया है। जहां होस्ट कंगना ने उनसे एक सीक्रेट बताने को कहती हैं। जिसके बाद इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाली अंजलि ने बताया।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने खोला रूस ट्रिप का राज, 'मैंने अपने होटल के  रिसेप्शनिस्ट से गलती से बना लिया सम्बन्ध और फिर… - Daily News

दरअसल, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन है जिनकी रील्स आए दिन सुर्खियों में रहती है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और उनके फ़ॉलोअर्स कंगना रनौत से भी अधिक है।

बता दे अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब 11 मिलीयन फॉलोअर्स है जबकि बॉलीवुड की पावरफुल एक्ट्रेस कंगना रनौत के केवल 7.9 मिलीयन फॉलोअर्स ही है। इससे पहले अंजलि अरोड़ा टिक टॉक पर भी काफी फेमस हो चुकी थी। इसके बाद उन्होंने पंजाबी और हरियाणा के कई हिट गानों में काम किया और उन्हें पसंद किया गया।

अब इन दिनों अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में भी तहलका मचा रही है। इसी बीच अंजलि अरोड़ा ने बताया कि वह किसी के काम सिलसिले में पिछले साल रूस गई थी। इसी दौरान उन्होंने होटल के एक रिसेप्शनिस्ट के साथ रात बिताई थी। दरअसल, अंजलि अरोड़ा से जब कंगना रनौत ने अपने लाइफ के सीक्रेट्स बताने को कहा गया, तभी उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया।

अंजली ने खुलासा करते हुए कहा की, “दिसंबर में मैं रूस गई थी. वैसे अभी तक मेरा कोई रिलेशनशिप नहीं रहा। कुछ भी नहीं रहा। तो वहां पर एक रिसेप्शनिस्ट से मैं काफी अट्रैक्ट हुई थी। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5000 रूबल्स लिए थे।

वहां पर सैटरडे नाइट थी, तो उसने मुझे पार्टी के लिए ऑफर दिया था। मुझे सिर्फ पैसे चाहिए थे तो मैंने उससे पैसे मांग लिए और उसने दे भी दिए और फिर हम साथ में पार्टी में गए थे। ये बात मेरे किसी भी दोस्त को नहीं पता है। पता नहीं, मम्मी-पापा इसे देखकर क्या प्रतिक्रिया देंगे।”

बता दें, जैसे ही अंजलि अरोड़ा ने अपने इस डार्क सीक्रेट का खुलासा किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने अंजलि अरोड़ा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “सीक्रेट जैसा क्या था।” वही दूसरे ने लिखा कि, “ये कैसा सीक्रेट हुआ? अगर डिटेल्स एडिट कर दी है तो अलग बात है वरना इसमें सीक्रेट जैसा कुछ नहीं।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अंजलि अरोड़ा को भद्दे कमेंट किए।

लॉकअप : पैसों के लिए इस हसीना ने होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ बिताई रात,  बताया डार्क सीक्रेट - IndiaFeeds

यूं तो अंजलि अरोड़ा एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है और ना ही उन्होंने किसी टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह की उनकी फैन फॉलोइंग है ऐसे में कह सकते हैं कि वह किसी स्टार्स के कम नहीं है। अंजलि अरोड़ा दिल्ली के पास फरीदाबाद के रहने वाली है।

Leave a Reply