October 7, 2022

Video: बारिश में खेसारी लाल यादव ने बुझाई अपने अंदर की प्यास, काजल राघवानी संग किया जमकर रोमांस

Bhojpuri Romantic video : भोजपुरी गानों का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, वहीं ये गानें लोगों को बहुत पसंद भी आ रहे है। इसी बीच अब एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं,

जिसको जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी के दीवाने तो करोड़ों में है और पर्दे पर खेसारी लाल के साथ उनकी जोड़ी तहलका मचा देती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं।

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ (Chatri Jaldi Lagawa Na) जमकर वायरल हो रहा है जिसको लोग लगातार सर्च कर रहे हैं। इस गाने में काजल पानी में भींगती हुई नजर आ रही हैं और दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव रोमांस कर रहे है।

ये गाना 2017 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसका जलवा अभी भी बरकरार है। इस वीडियो को अब तक 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब तक इस वीडियो को 78 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। इसी के साथ धीरे-धीरे ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

काजल के वीडियो को देखने के लिए लोग ऐसे दीवाने हैं कि उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। वहीं ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ (Chatri Jaldi Lagawa Na) गाने पर जमकर रील भी बन रहे हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस काजल राघवानी (Actress Kajal Raghwani) ने 20 साल की उम्र में भोजपुरी सिनेमा में एंट्री कर ली थी और उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक पहचान बना ली। वो दिखने में भी इतनी खूबसूरत है कि, लोग उनकी सुंदरता के दीवाने बन जाते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं। वहीं अगर बात करें काजल राघवानी की उन्होंने रवि किशन (Ravi Kishan), पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे कई कलाकारों के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म भी दी है।

Leave a Reply