Liquor bottles found in Uddhav government's ministry, BJP MLA taunted by talking about nightlife and penguin gang

मुम्बई। महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस, शिवसेना के गठबंधन वाली महा विकास अखाडी की सरकार है। मंगलवार को महाराष्ट्र के मुंबई में स्थित सचिवालय में एक ऐसा वाकया सामने आया जिससे लोग हैरान हैं। दरअसल सचिवालय परिसर में कुछ दारू की बोतलें पाई गई। ये दारू की बोतलें मंत्रालय के उस ग्राउंड फ्लोर पर पाई गईं जिस पर मुख्यमंत्री, मंत्रियों एवं कई नौकरशाहों के कार्यालय स्थित हैं। इस पर बीजेपी विधायक नितेश राणे ने उद्धव सरकार पर तंज कसे हैं। नितेश राणे ने कहा कि यह हैरत की कोई बात नहीं है यहां तो रोज दारू की पार्टी होती है।

बीजेपी विधायक हमलावर

नीतीश राणे ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से महा विकास अखाडीडी की सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि-मंत्रालय में मिली दारू की बोतलें !!
मुझे बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं होता..
नाइटलाइफ़ गैंग का मंत्री वहाँ रहता है इसलिए पार्टी होगी..दारू और भी बहुत कुछ ..
आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मंत्रालय में आने वाले हर व्यक्ति का कोविड टेस्ट कराने से पहले दारू टेस्ट कराना होगा। इसकी शुरुआत पेंग्विन गैंग से करनी होगी।

सुरक्षा को लेकर खतरा

इस मामले को चाहे उद्धव सरकार स्वीकारती है या फिर नकारती करती है दोनों ही स्थितियों में महाराष्ट्र सरकार पर मंत्रालय की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होंगे। मामले को लेकर प्रशासन राज्यमंत्री दत्तात्रेय भराने ने कहा कि यह कार्य मंत्रालय में निर्माण करने हेतु आए कुछ ठेकेदारों एवं मजदूरों के हो सकते हैं। मामले को लेकर जांच हो रही है दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply