महिंद्रा का बोलेरो सिर्फ एक गाड़ी ही नहीं बल्कि लोगों का यादें भी हैं, कच्ची रोड से लेकर प्लेन रोड तक बिना किसी तकलीफ के चलने वाला, 10-12 लोगों को एक साथ बैठने वाला और माइलेजो का बाप महिंद्रा बोलेरो अब अपने नए अवतार में मार्केट में आ चुका है। जो कि आते ही मार्केट में बवाल मचा दिया है। इसके सामने महंगी महंगी कारें भी फीकी पड़ गई है।

ये भी पढ़: ₹5.18 लाख की इस धांसू कार का सिर चढ़कर बोल रहा जादू, Alto से Baleno तक सब हुई फेल

चलिए डिटेल में जानते हैं। आपको बता दें कि महिंद्रा अपने पुराने बोलरो को नए अपग्रेड के साथ मार्केट में उतारने जा रहा है। नया मॉडल पहले से कही ज्यादा शानदार और दमदार फीचर्स होगा। अगले महीने तक पॉपुलर बोलेरो SUV को बाजार में उतारा जाएगा। इसमें कॉस्मेटिक बदलाव के साथ एक्सटीरियर शेड्स और नए मोनोटोन कलर स्कीम के साथ आएगी। कंपनी कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और बेहतरीन नया रेड पेंट भी पेश करने वाली है।

Mahindra Bolero 2022: आ गई नई महिंद्रा बोलेरो, देखिए बदल गया कितना-कुछ. |  BIHAR TODAY | Bihar News In Hindi 2022

वही मॉडल मामले में अलग-अलग कलर जैसे -लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट अभी बाजार में उपलब्ध हो जाती है। लेकिन, डिजाइन और स्टाइल 2022 महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट का नहीं बदला जाएगा और अपनी एक अलग पहचान भी बनी रहेगी,

ये भी पढ़: जुगाड़ से ट्रैक्टर को बना दिया जीप, आनंद महिंद्रा भी कारीगरी पर हुए कायल!

डुअल एयरबैग के साथ बेहतरीन सुरक्षा के तौर पर नई बोलेरो 2022 को साथ आएगी। EBD भी जोड़ा गया है रियर पार्किंग सेंसर के साथ। एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी

ये भी पढ़: Mahindra XUV700 के बाद तांडव करने आ रही XUV900, जानें कैसी होगी ये नई SUV

वह फीचर्स मामले में 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन दिया गया है, नई 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में वर्तमान बोलेरो के मॉडल में भी लगाया गया है । 75bhp की ऑयल बर्नर पीक पावर पैदा करेगा और 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी जनरेट करता है। 5-स्पीड मैनुअल पीछे के पहियों में गियरबॉक्स दिया होगा।

Leave a Reply