October 4, 2022

मलाइका अरोड़ा बनेंगी अर्जुन कपूर की दुल्हनियां शादी की डेट हुई कंफर्म, साथ ही जल्द बनेंगी अर्जुन के बच्चे की मां

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन (Malaika Arora and Arjun Kapoor) की लव स्टोरी के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन-मलाइका साल 2022 में शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

दोनों की शादी को लेकर फैंस तो काफी एक्साइटेड हैं लेकिन शायद अरबाज खान (Arbaaz Khan) अभी अपनी एक्स वाइफ के मूव ऑन करने को लेकर रेडी नहीं हैं. हाल ही में जब अरबाज खान (Arbaaz Khan and Malaika Arora) ने मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर रिएक्शन भी दिया है. 

दरअसल, अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने इंडिया टूडे के इंटरव्यू में मलाइका और अर्जुन (Malaika Arora and Arjun Kapoor Marriage) की शादी के सवाल पर बड़ा ही मजेदार रिएक्शन दिया है. इंटरव्यू में एक्टर से सवाल किया गया कि वह एक्स वाइफ और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी पर क्या सोचते हैं.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने इसपर कहा, ‘पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल किया है आपने, बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होंगे इसके ऊपर. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी थोड़ा समय दो. कल बताऊं तो चलेगा? ‘ 

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के इस रिएक्शन ने साफ कर दिया है कि अगर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी लाइफ में किसी के भी साथ मूव ऑन करती हैं तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि वह खुश ही होंगे.

बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora and Arbaaz Khan Wedding) की शादी साल 1998 में हुई थी, शादी के 19 साल बाद कपल ने तलाक लेने का फैसला किया था. वहीं साल 2019 से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor Wedding) के रिश्ते की चर्चाएं शुरू हो गई थीं.

अर्जुन के बच्चे की मां बनेगी मलाइका

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में एक और वायरल खबर हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि अर्जुन के बच्चे की मां जल्दी मलाइका बनने वाली है दरअसल हम आपको बता देंगे यह बात डांस रियलिटी शो की है जहां मलाइका ने कहा कि मैं जल्दी एक बेटी की मां बनना चाहती हूं जिसके बाद से इस खबर ने सुर्खियां बटोर ना शुरू कर दिया हम लोग तरह-तरह की बातें बता रहे हैं।

Leave a Reply