October 5, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो हुआ लीक, जानें पूरा मामला

MMS video of Bhojpuri actress Priyanka Pandit leaked, know the whole matter

टि्वंकल वाधवानी की रिपोर्ट

भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम प्रियंका पंडित के प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरें आ रही हैं। प्रियंका पंडित की एमएमएस वीडियो धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिससे भोजपुरी इंडस्ट्री और इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो, ऐक्ट्रेस ने दिया बयान

उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए आए दिन नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई, जिसके बाद एक बयान में उन्होंने पूरे मामले को अपने खिलाफ साजिश करार दिया है।

प्रियंका ने दावा किया कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है। किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए जानबूझ कर इस वीडियो को वायरल किया है। प्रियंका ने अपना पल्ला झाड़ते हुए यह भी कहा है कि ये उनका वीडियो नहीं है। इसमें नजर आने वाली लड़की कोई और है, जो उनकी जैसी दिख रही है।

हालांकि ये विवाद सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो खोजना और शेयर करना भी शुरू कर दिया है। प्रियंका ने इस वीडियो के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है। पुलिस अभी भी जांच में जुटी है। अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है कि यह वीडियो कहां से लीक हुआ है, पर फिलहाल सोशल मीडिया पर इसकी खिचड़ी पक रही है।

इन फिल्मों में किया है काम

साल 2013 में भोजपुरी फिल्म ‘जीना तेरी गली में’ से डेब्यू करने वाली प्रियंका पंडित ने अब तक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका पंडित ने पवन पुत्र, तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली, इच्छाधारी, आवारा बलम और करम युग जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। प्रियंका अभी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘दिल मत देना मेरी सौतन को’ और ‘पुलिसगीरी’ है।

Leave a Reply