October 7, 2022

पड़ोसी का आरोप, सलमान के फार्महाउस में गड़ी हैं स्टार्स की लाशें, बच्चों की तस्करी में भी शामिल!

सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। इस मामले में सलमान खान ने केतन कक्कड़ के आरोपों का जवाब दिया है। वंही केतन कक्कड़ ने कई सनसनी खेज आरोप सलमान खान पर लगाए है जिसमे कहा गया कि सलमान के फार्म हाउस में एक्टर्स की लासे गड़ी हुई है और सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं। क्या है पूरा मामला? आइये जानते है। 

सलमान खान के पडोसी है केतन कक्कड़ 

आपकी जानकारी के लिए बता दे, केतन कक्कड़ अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस के पास एक जमीन के मालिक हैं। जिस लिहाज से बह एक्टर के पडोसी हुए। इसी बीच सलमान खान ने अपने पड़ोसी केतन पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान के मुताबिक, केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता के खिलाफ बातें कही थीं।

पनवेल फार्महाउस में गड़ी हैं कई स्टार्स की लाशें, बच्चों की तस्करी में भी  सलमान शामिल, पड़ोसी ने लगाए कई गंभीर आरोप - Movie Review Preview

बच्चो की तस्करी में शामिल है सलमान खान!

Live Law की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े। उन्होंने बताया कि केतन ने आरोप लगाया है कि सलमान डी गैंग की आड़ बने हुए हैं। उन्होंने सलमान के धर्म पर भी कॉमेंट किया।

साथ ही कहा था कि वह सेंट्रल पार्टी और स्टेट लेवल पर भी राजनेताओं के करीब हैं। इतना ही नहीं यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशें गड़ी हैं।

सलमान बोले- नहीं है कोई सबूत 

केतन कक्कड़ के इन आरोपों का जवाब देते हुए सलमान खान ने अपने वकील के जरिए कहा कि केतन कक्कड़ के ये सभी आरोप बिना सबूत के उनकी दिमाग की उपज हैं। इस दौरान सलमान खान की ओर से पेश वकील प्रदीप गाँधी ने कोर्ट के सामने कक्कड़ द्वारा लगाए गए आरोप रखे और एक्टर्स की तरफ से सफाई दी। 

किसी महल से कम नहीं है सलमान खान का पनवेल फार्म हाउस,खुद करते है अपने फार्म  हाउस की सफाई – Mahaan Bharat

कोर्ट में उन्होंने कहा, एक संपत्ति विवाद में, आप मेरी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा क्यों खराब कर रहे हैं? आप धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाईयों ने हिंदुओं में शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं।

उन्होंने कहा कि एक शिक्षित व्यक्ति होने के बावजूद कक्कड़ उनके मुवक्किल पर इस तरह के गुंडाछाप आरोप लगा रहे हैं। आप कल कुछ लोगों को इकट्ठा करके सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालना सबसे आसान काम है।’ सलमान ने ये भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है।

सलमान ने अपनी शिकायत में कहा है कि केतन ने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक कॉमेंट्स किए हैं। जिसको सहन नहीं किया जा सकता है। इसलिए उन्होंने, सोशल मीडिया कंपनियों से उस आपत्तिजनक कटेंट को हटाने की भी अपील की है। 

इस मामले में सलमान खान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम अपने केस में शामिल किया है और उन्होंने मांग की है कि इस अपमानजनक कंटेंट को वेबसाइट्स से हटाया जाए या फिर ब्लॉक किया जाए।


 

Leave a Reply