October 4, 2022

New BOLERO ने Thar को किया फेल, शानदार माईलेज के साथ नया Price लोगों के लिए जारी

New Bolero 2022 : Mahindra की गाडियों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है ऐसे में अब इस कम्पनी को पसंद करने वाले लोगो के लिए बड़ी खबर सामने आई है. Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है. इसके बाद Bolero का New Look की Photo Viral होने लगी है.

जिसे देखकर लोग कहने लगे है कि New Bolero ने तो Thar को भी फेल कर दिया है. Mahindra जल्द ही इस New Bolero को Market में उतार सकती है. फिलहाल  इस नई SUV की टेस्टिंग साऊथ अफिक्रा की सडको पर की जा रही है.

New Bolero पर फ़िदा हुए लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि New Bolero में अभी फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किये जाने वाले है जबकि कार पुरानी वाली ही होगी बस इसमें थोडा बहुत अपडेट किया जा रहा है. हालांकि अपडेट होने के बाद New Bolero 2 रंगो के एक्सटीरियर के साथ आने वाली है.

New Bolero आपको इस साल के अंत देखने को मिलने वाली है. हालांकि इसकी Launching को लेकर Mahindra ने अभी तक कोई बात नही की है. इसमें लैप का डिजाइन आपको पहले वाला ही मिलने वाला है. जबकि इसके अंदर जरुर बदलाव किये जा रहे है. जिसमे मोडिफाइड डेशबोर्ड (Modify Dashboard) और अपहोल्सट्री देखने को मिलेगी.

क्या मिलेंगे फीचर ?

New Mahindra Bolero में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर (Parking Sensor) और स्पीड अलर्ट (Speed Alert) जैसी चीजे भी बदली जाएगी. अगर बात करे वर्तमान समय की Bolero की जिसका प्रयोग आप लोग करने वाले है उसमे 1.5 लीटर इंजन होने की सम्भावना बताई जा रही है जोकि 75 BHP और 210 NM का उच्च टार्क पैदा करता है.

इंजन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स (Speed Manual GearBox) दिया गया है. ये New Bolero 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर में चलने वाली है. इसमें 3 सिलेंडर होने के बावजूद ये कार की गति को और ज्यादा तेज कर सकता है.

Leave a Reply