October 4, 2022

आ रहा Nothing ब्रांड का पहला स्मार्टफोन, क्या दे पाएगा OnePlus को टक्कर? यहां जानें पूरी डिटेल

नथिंग (Nothing) ब्रांड का पहला स्मार्टफोन जल्द मार्केट में दस्तक देगा। फोन को मार्च या फिर अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो Nothing स्मार्टफोन को Nothing इयरबड्स की तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन में पेश किया जा सकता है। Nothing के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा डिटेल मौजूद नहीं है। हालांकि लॉन्चिंग को लेकर Carl Pei की तरफ से रोजाना टीज किया जा रहा है।

क्या होगी कीमत?

Nothing को भारतीय मार्केट में किस प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है। लेकिन Nothing ब्रांड के पिछले रिकॉर्ड को देखें, तो Carl Pei की तरफ से पहले स्मार्टफोन को फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन को मिड और प्रीमियम प्राइस में पेश किया जा सकता है।

कौन हैं कार्ल पेई 

वनप्लस (OnePlus) को एक ब्रांड के तौर पर स्थापित करने के लिए कार्लपेई (Carl Pei) को जाना जाता है। Carl Pei ने 2010 में नोकिया जॉइन किया और फिर 2011 में नोकिया छोड़ हांगकांग बेस्ड मेजू (Meizu) से जुड़ गए। उन्होंने इसी साल नवंबर में ओप्पो जॉइन कर लिया। और दिसंबर 2013 में पीट लाउ के साथ वनप्लस की सह-स्थापना की।

पेई वनप्लस को पॉप्युलर ब्रांड बनाने के बाद सितंबर 2020 में वनप्लस को छोड़ दिया। उन्होंने 27 जनवरी, 2021 को नथिंग कंपनी की स्थापना का ऐलान किया। इसी nothing ब्रांड के तहत कार्ल पेई अपना पहला स्मार्टफोन लेकर आ रहे हैं। Nothing ब्रांडेड स्मार्टफोन को इंडस्ट्री लीडिंग फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। 

Leave a Reply