Pashupati Nath Paras, including the lamp, met the flood victims, also targeted RJD

प्रखर दुबे की रिपोर्ट

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने रविवार को आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव के क्षेत्र राघोपुर में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। चिराग के चाचा चिराग पासवान ने क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत मदहा गांव में डूबकर मरी हुई मां-बेटी के परिजनों से भी मुलाकात की। सांसद चिराग पासवान ने उन्‍हें सांत्‍वना और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए राधोपुर में चिराग पासवान ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के साथ उचित व्यवहार नहीं किया जा रहा और उनकी परेशानियों को नज़रंदाज़ करते दिख रहे है आर जे डी सुप्रीमो।
उन्‍होंने सरकार से इस क्षेत्र को तुरंत बाढ़ ग्रसित क्षेत्र घोषित करने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि सरकार को अभी भी मुखदर्शक बने रहने की ज़रूरत नहीं ,स्तिथि को समझा जाये और त्वरित राहत कर्यों को शुरू किया जाये।

ढील दी जा रही है रहत कार्यों में ,जनता की आवाज़ आखिर सुनेगा कौन?

सांसद चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र में सरकार ने न तो नाव की व्यवस्था की और ना ही सामुदायिक किचेन शुरू किया गया है । किसी भी प्रकार का राहत कार्य नहीं शुरू किया गया है। उन्‍होंने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और बाढ़ पीड़ित परिवारों को अविलंब सरकारी सहायता देने की मांग की।

उन्होंने राघोपुर को तत्‍काल बाढ़ ग्रस्त घोषित करने की मांग की। सांसद ने कहा कि बिहार का बुरा हाल है। मंत्री-विधायक किसी की सुध नहीं ले रहे हैं। इस प्रकार की लापरवाही जनता बर्दाश्त नहीं करेगी और जनता की मांग को नज़रंदाज़ करना भी उचित नहीं।

एक पंथ दो काज करते दिखे चिराग पासवान

राधोपुर में बाढ़ पीड़ितों से मिलते हुए पशुपति नाथ पारस पर भी साधा निशाना।
दरअसल राधोपुर का कुछ हिस्सा हाजीपुर में भी लगता है जो कि पशुपति पारस का संसदीय क्षेत्र है और तमाम कमियों को उजागर करते हुए चिराग ने दोनों ओर की सक्रियता बढ़ा दी ।

Leave a Reply