October 5, 2022

इस एक्ट्रेस की वजह से आजतक सिंगल हैं सलमान खान, शादी करने का नहीं कोई प्लान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. बर्थडे से एक दिन पहले सलमान को सांप ने काटा था लेकिन अब एक्टर की हालत ठीक है और उन्होंने देर रात अपना जन्मदिन बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया था.

सलमान की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है और उनके फैंस हमेशा यही दुआ करते हैं कि वो जल्द ही शादी कर लें. लेकिन एक्टर के अभी तक सिंगल रहने के पीछे एक जानी-मानी एक्ट्रेस का हाथ है

इस एक्ट्रेस की वजह से सिंगल हैं सलमान

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) शादी कब करेंगे? ये एक ऐसा सवाल बन चुका है जिसका जवाब देश ही नहीं विदेशों में रह है भाई के फैन्स भी जानना चाहते हैं. हर कोई उस दिन के इंतजार में है जब सलमान खान (Salman Khan) के सिर सेहरा सजेगा लेकिन वो दिन है कि आने को ही राजी नहीं है. अब इसकी तमाम वजह हो सकती हैं लेकिन एक वजह का कनेक्शन इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस से है. यह ऐश्वर्या, कटरीना या कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं.

सलमान खान की फिल्मी बहनें, किसी ने आज तक नहीं की शादी तो किसी का दो-दो-बार  हुआ तलाक - Jansatta

2014 में किया था खुलासा

एक बार सलमान (Salman Khan) ने शादी न करने की वजह का खुलासा किया था. यह खुलासा साल 2014 में बिग बॉस के सेट पर हुआ था. उस वक्त रेखा वहां अपनी फिल्म ‘सुपर नानी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. सलमान ने बताया कि टीनएज में वह रेखा से बहुत इंप्रेस्ड थे.

उन दिनों वे उनके पड़ोसी हुआ करते थे. सलमान रेखा को मॉर्निंग वॉक पर जाते हुए देखने के लिए सुबह साढ़े पांच बजे उठ जाया करते थे. एक्ट्रेस के चक्कर में उन्होंने उनकी योग क्लास भी जॉइन कर ली थी.

रेखा के लिए करते थे ये काम

सलमान (Salman Khan) ने कहा, उस वक्त मेरा योगा से तो कोई कनेक्शन था ही नहीं पर क्योंकि रेखा जी वहां पर सिखाती थीं मैं और मेरा दोस्त पहुंच जाया करते थे. रेखा ने बताया कि सलमान ने अपने घर में सबसे कह दिया था कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तो इसी लड़की से शादी करूंगा. इस पर सलमान ने जवाब दिया, ‘शायद इसलिए ही मेरी शादी नहीं हुई’. रेखा ने मजाक में जवाब दिया, ‘शायद मेरी भी इसलिए नहीं हुई’.

सलमान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ में नजर आएंगे. यही नहीं सलमान खान अपने खास दोस्त आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करते नजर आएंगे और शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ में भी उनका छोटा सा रोल है. सलमान खान फिलहाल ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो लगभग खत्म होने वाली है. 

Input: Zee News

Leave a Reply