June 14, 2021

सिंधिया -जितिन ने थामा भाजपा का हाथ,क्या पायलट भी पलट जाएँगे अगर पूरी नही हुई मांग!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की टीम उनका साथ छोड़ती दिखाई दे रही है । ज्योतिरादित्य सिंधिया औऱ जितिन प्रसाद ने कांग्रेस को टाटा बोलकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। अब सचिन पायलट 10 माह बाद भी वादे पूरे ना होने पर कुछ खास खुश नही नज़र आ रहे है.

ऊपर से पार्टी महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह भी पायलट के समर्थन में है। एक के बाद एक विकेट डाउन होता देख कांग्रेस हाईकमान दबाव में है। देखना ये है कि पायलट की वापिसी के लिए कांग्रेस किस हद तक जा सकती है ।

मंगलवार को पायलट ने सुनवाई ना होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा -10 माह हो गए हैं, मुझे समझाया गया था कि सुलह कमेटी तेजी से एक्शन लेगी ,मगर ऐसा कुछ नही हुआ। मुझे खेद है कि जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी को सत्ता में लाने के लिए दिन-रात एक कर दिये उनके साथ ऐसा दुर्व्यवहार हो रहा है।

भंवर जितेंद्र सिंह का कहना है कि पार्टी हाईकमान को सचिन पायलट से किये वादे पूरे करने चाहिए, ताकि पायलट एवं उनके कार्यकर्ता संतुष्ट हो सकें। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने और सरकार पर खतरे जैसी कोई बात नहीं। पायलट के समर्थक विधायक पूरी तरह से उनके हित मे हैं । अब देखना यह है कि कांग्रेस हाईकमान किस तरह से पायलट को शांत रखता है।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.