October 3, 2022

Shahrukh Khan: चड्डी बिक जाएगी, जानें क्यों शाहरुख खान ने कही थी आमिर और सलमान को लेकर ये बात?

Bollywood के मौजूदा समय के SuperStars की बात की जाए तो सबसे पहले तीनों खान के नाम लिए जाते हैं। Shahrukh Khan, Salman Khan और Amir Khan के StarDom का अंदाजा इस बात से लगाया जाता सकता है कि इनकी Films का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है।

तीनों में से दो अलग अलग फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन एक साथ तीनों खान ने कभी काम नहीं किया। Shahrukh Khan Or Salman Khan के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं Amir Khan भी Salman Khan के साथ ‘अंदाज अपना अपना’ में काम कर चुके हैं लेकिन तीनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का सपना लोगों का अभी तक पूरा नहीं हो सका है। 

जब Shahrukh Khan से एक बार जब किसी शो में पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। शो में उनसे जब पूछा गया कि क्या किसी फिल्म में Shahrukh Khan, Salman Khan और Amir Khan को लोग एक साथ देख सकेंगे? इस पर Shahrukh Khan ने जवाब देते हुए कहा कि आप अफोर्ड कर सकते हो तो ऑफर कर दो। 

चड्डी बनियान बिक जाएगी तीनों को साइन करते-करते। शो के दौरान उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया था कि तीनों को एक साथ साइन करना किसी भी निर्माता निर्देशक के लिए काफी कठिन होगा। पहले तीनों को कहानी सुनानी पड़ेगी फिर तीनों को रोल पसंद भी आना चाहिए। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो Shahrukh Khan पिछले चार वर्षों से फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर Director Anand L Roy ने किया था। इस फिल्म से Shahrukh Khan को काफी उम्मीदें थीं लेकिन यह Box Office पर असफल साबित हुई।

इसके बाद Bollywood के Badshah ने Movies से दूरी बना ली। अब लंबे समय बाद Shahrukh Khan अगले साल तीन फिल्मों के साथ लौट रहे हैं। उनकी पहली फिल्म ‘पठानPathan’ 25 January को रिलीज हो रही है। वहीं उनकी ‘जवान’ जून और ‘डंकी’ December में रिलीज होगी।

Leave a Reply