October 4, 2022

तेजस्वी यादव की शादी, लाल जोड़े में दुल्हन, गोल्डन शेरवानी में दूल्हा बने लालू के बेटे

दिल्ली : लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के छोटे लाल और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Marriage) आज शादी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो दिल्ली में अपनी बहन मीसा भारती की साकेत वाली फार्म हाउस पर शादी कर रहे हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है.

कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव और उनकी होने वाली दुल्हन की दोस्ती 7 साल पुरानी है. वह चंडीगढ़ के एक व्यवसायी की बेटी हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं. दुल्हन का नाम राजश्री बताया जा रहा है तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दिल्ली के आरके पुरम के दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. राजश्री परिवार के साथ दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं.

शादी के लिए लालू प्रसाद नहीं थे राजी

बताया जा रहा है कि इस शादी के लिए लालू प्रसाद राजी नहीं थे. इसलिए उन्होंने अपने करीबियों को भी शादी में नहीं बुलाया है. वहीं शादी इतनी गोपनीय तरीके से हो रही है कि बुधवार तक किसी को इसकी खबर तक नहीं थी. पहले कहा जा रहा था कि तेजस्वी यादव आज सगाई करने वाले हैं. और अब उनकी शादी की खबर आ रही है.

रोहिणी ने किया था शादी की खबर को कंफर्म

इससे पहले उनकी बहन रोहिणी ने ट्वीट कर शादी की खबर को कंफर्म किया था. और लिखा था ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला’, लेकिन उन्होंने भी दुल्हन कौन है इसकी जानकारी नहीं दी थी. साथ ही ट्वीट से ये भी पता नहीं चल पा रहा था कि वो कब और कहां शादी करने वाले हैं.

Leave a Reply