October 4, 2022

मजाक पड़ा महंगा: दोस्त ने कंप्रेशर से युवक के गुप्तांग में भरी हवा, पेट फूलकर हुआ बेसुध, मौत

करनाल : हरियाणा के करनाल में काछवा में एक राइस मिल में काम करते समय एक साथी ने मजाक में अपने दोस्त के गुप्तांग में हवा भर दी। जिससे युवक की मौत हो गई। परिजनों ने उस मृतक युवक के दोस्त के खिलाफ शिकायत दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि उसके चाचा के 22 वर्षीय लड़के ने आईटीआई करनाल में डीजल मैकेनिक कोर्स के लिए दाखिला लिया था। उसकी छुट्टियां चल रही थी तो वह अपने दोस्त अनुज के साथ एक राइस मिल में रात की शिफ्ट में मजदूरी करने लगा।

4 दिसंबर की रात को वह ड्यूटी पर था तो ड्यूटी करने के बाद वह कपड़ों व शरीर पर लगी धूल मिट्टी को कंप्रेशर की हवा से साफ कर रहे थे। तभी मजाक में अनुज ने अपने दोस्त के गुप्तांग में कंप्रेशर लगा दिया। जिससे उसके गुप्तांग में हवा भरने लगी। जिससे उसका पेट भी अचानक बहुत ज्यादा फूल गया और वह जमीन पर गिर गया।

अनुज अपने दोस्त को प्राइवेट क्लीनिक में लेकर आया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। वहां से युवक को पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया। युवक ने पूरी घटना घर वालों को बताई। इस पर उसके चाचा घटना की जानकारी लेने के लिए राइस मिल पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी में चेक किया गया तो पूरी घटना स्पष्ट हो गई। उधर, पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply