October 3, 2022

KIA Carens पर SBI के तीन ऑफर्स, बिना पेमेंट घर लाएं कार, हर महीने इतनी होगी EMI

Kia की नई किफायती Carens MPV कुछ दिन पहले ही भारत में लॉन्च हुई है. इस 7-सीटर कार को खरीदने का मन तो बहुत से लोगों ने बनाया होगा, लेकिन फिलहाल डाउन पेमेंट की वजह से कैरेंस को घर नहीं ला पा रहे होंगे. ऐसे लोगों के लिए ये एक खुशखबरी है.

सबसे विश्वस्नीय माना जाने वाला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) यानी SBI ग्राहकों के लिए एक शानदार स्कीम लेकर आया है. इस स्कीम के तहत बिना किसी डाउन पेमेंट के आप किआ कैरेंस (Kia Carens) घर ले जा सकते हैं. एसबीआई इस एमपीवी पर 100 फीसदी ऑनरोड फाइनेंस दे रहा है, मतलब आपको डाउन पेमेंट के लिए 1 रुपया भी देने की जरूरत नहीं होगी.

प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लगेगी

100 प्रतिशत फाइनेंस सर्विस के अलावा एसबीआई इसके लिए कोई प्रोसेसिंग फीस भी ग्राहकों ने नहीं वसूलेगा. इन दोनों के अलावा ग्राहकों को एक तीसरा फायदा भी होगा जो कम ब्याज दर है. एसबीआई सिर्फ 7.25 प्रतिशत ब्याज दर पर कार फाइनेंस करेगा.

दिल्ली में किआ कैरेंस के बेस मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 8.99 लाख रुपये है जो आरटीओ के 62,993 रुपये, इंश्योरेंस के 36,505 रुपये और 6,800 रुपये बाकी शुल्क मिलाकर थोड़ी महंगी हो जाती है. किआ कैरेंस के बेस मॉडल की दिल्ली में ऑनरोड कीमत 10,06,198 रुपये होती है.

कितनी होगी EMI और किन्हें मिलेगा फायदा

एसबीआई से लोन लेकर किआ कैरेंस खरीदने पर आपको 7 साल तक हर महीने 15,309 रुपये की ईएमआई देनी होगी. बैंक से ये लोन लेने के लिए आपकी उम्र 21 से 67 साल के बीच होनी चाहिए. बता दें कि बैंक आपकी कमाई या कहें तो आय के हिसाब से आपको लोन देता है, तो लोन कितना मिलेगा ये इसी बात पर निर्भर करेगा.

लोन पाने के लिए ग्राहकों को 6 महीने का बैंक अकाउंट स्टेटमेंट, 2 पासपोर्ट साइज फोटो, लेटेस्ट सैलरी स्लिप और बीते दो साल का इनकम टैक्स रिटर्न या फॉर्म-16 देना होगा. किआ मोटर इंडिया ने कैरेंस एमपीवी 15 फरवरी 2022 को ही भारत में लॉन्च की है और नई नवेली 7-सीटर खरीदने का ये बहुत अच्छा मौका है.

Leave a Reply