October 4, 2022

UP Election 2022: कांग्रेस ने हस्तिनापुर से बिकिनी गर्ल को दिया टिकट, भड़के हिंदू संगठन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी इस बार महिलाओं पर फोकस कर रही हैं। प्रियंका वाड्रा ने पूरी कमान संभाली है और ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ नारे के साथ आधी आबादी के वोट पाने की कवायद है। यूपी के लिए पार्टी अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है।

इसमें हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur assembly Seat) से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को उम्मीदवार बनाया है। Archana Gautam का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त चर्चा है। उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। यहां जानिए कौन हैं Archana Gautam जिन्हें कांग्रेस ने बनाया है उम्मीदवार

UP Election 2022: Congress gave ticket to bikini girl from Hastinapur Hindu  organizations raged

Archana Gautam Hastinapur: जानिए एक्टर मॉडल अर्चना गौतम के बारे में

अर्चना गौतम एक्टर और मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतीं हैं। Archana Gautam नवंबर 2021 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। कांग्रेस ने आगामी यूपी विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ की हस्तिनापुर सीट से गौतम को अपना उम्मीदवार बनाया है।

नाम की घोषणा के तुरंत बाद, Archana Gautam की बिकनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं। अब, हिंदू महासभा ने Archana Gautam की उम्मीदवारी पर आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा का कहना है कि कांग्रेस ने Archana Gautam को प्रत्याशी बनाकर हस्तिनापुर को एक धार्मिक स्थल के रूप में मानने वाले हिंदुओं और जैनियों की भावनाओं को आहत किया है।

Archana Gautam Bikini Dance Video: beach babe Archana Gautam looks sexy and  in strapless golden bikini video goes viral on internet, watch sizzling  video गोल्डन कलर की स्ट्रेप लेस बिकिनी में अर्चना

Archana Gautam का वादा, जीती तो करूंगी विकास

इस बीच, मिस बिकिनी इंडिया 2018, मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 जीतने वालीं Archana Gautam कहना है कि अगर वह हस्तिनापुर सीट से जीतती हैं, तो उनका मुख्य ध्यान विकास कार्यों पर होगा। एडल्ट कॉमेडी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री Archana Gautam की भी प्राचीन शहर में पर्यटन को बढ़ावा देने की योजना है।

Archana Gautam का कहना है, हस्तिनापुर एक पर्यटन स्थल है और यहां बहुत सारे प्राचीन मंदिर हैं लेकिन कनेक्टिविटी की समस्या के कारण लोग यहां नहीं आ पा रहे हैं। विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन बनाने की होगी। अगर पर्यटन को बढ़ावा मिलता है, तो अधिक पर्यटक आएंगे और लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह किसानों के लिए भी काम करेंगी।

UP Election 2022: Congress gave ticket to bikini girl from Hastinapur Hindu  organizations raged

बिकनी वाली तस्वीरों पर Archana Gautam का जवाब

Archana Gautam ने अपने आलोचकों को जवाब दिया है। वह अपनी बिकनी पहने तस्वीरों के प्रसार को सिर्फ ट्रोलिंग से ज्यादा कुछ नहीं मानती हैं। उनके मुताबिक, मेरा जन्म हस्तिनापुर में हुआ था, यह मेरा जन्मस्थान है। मैं इस क्षेत्र को अंदर और बाहर जानता हूं और इसीलिए प्रियंका दीदी ने मुझे उपयुक्त पाया। जो लोग मेरी बिकनी पहने तस्वीरें प्रसारित कर रहे हैं, उन्होंने अपनी मानसिकता को उजागर किया है। मैं जो करती हूं उस पर मुझे गर्व है।

Input: NaiDunia

Leave a Reply