October 4, 2022

Urfi Javed Video: सहेली से मिलने गई थी उर्फी जावेद, लोगों ने इस बार मिया खलीफा से तुलना कर दी

Urfi Javed Video : टीवी ऐक्‍ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद का बिंदास अंदाज और उनके बोल्‍ड कपड़े हमेशा चर्चा में रहते हैं। उर्फी को उनके कपड़ों के लिए अक्‍सर ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन वह बिंदास इन ट्रोलर्स को इग्‍नोर करती हैं। लेकिन कई बार ट्रोलर्स अपनी सीमांए लांघ देते हैं। किसी को जायज तरीके से ट्रोल करना गलत नहीं है। लेकिन इस बार उर्फी के साथ जो हुआ, वह बेहूदगी है।

उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी कॉलेज के एक दोस्‍त से मिलने पहुंची थीं। जाहिर है अब उर्फी घर से बाहर निकली हैं तो उनके कपड़ों की चर्चा होगी ही। इस बार भी उर्फी की ड्रेस चर्चा में रही, जो बाईं तरफ से कमोबेश न्‍यूड ही थी। उर्फी जहां अपनी दोस्‍त के साथ वीडियो में क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं, वही कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना पूर्व पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा से कर दी है।

उर्फी इस वीडियो में न्‍यूड कट बॉडी हग‍िंग ड्रेस में है। वह अपनी सहेली से मिलती हैं, उसे गले लगाती हैं। उर्फी बताती हैं कि दोनों कॉलेज में साथ थीं। उर्फी की दोस्‍त कहती हैं कि वह कॉलेज में दिनों में न सिर्फ साथ में खूब समय बिताती थीं, बल्‍क‍ि पार्टी भी किया करती थीं। लेकिन आज जब वह उर्फी से मिल रही हैं तो उन्‍हें ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी सिलेब्रिटी से मिल रही हैं। इस पर उर्फी उन्‍हें टोकती हैं और कहती हैं, ‘शट अप, चल आ जा अब।’

यूजर ने कहा- मिया खलीफा की बहन है उर्फी खलीफा
अब जैसे ही Uorfi Javed का यह वीडियो सामने आया, इंटरनेट पर बेकार बैठे यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इन्‍हीं में से किसी ने उर्फी की तुलना मिया खलीफ से कर दी। किसी ने उर्फी को राखी सावंत 3.0 कहा है। एक यूजर को उर्फी की चोटी बहुत प्‍यारी लगी है। एक यूजर ने लिखा, ‘मिया खलीफा की बहन है उर्फी खलीफा।’ एक यूजर ने लिखा है कि उर्फी ने इस ड्रेस के साथ लॉन्‍जरी भी नहीं पहनी है।

उर्फी ने बदली अपने नाम की स्‍पेलिंग
उर्फी जावेद हाल ही अपने नाम की स्‍पेलिंग बदलने के कारण भी चर्चा में रही हैं। पहले वह अंग्रेजी में अपना नाम Urfi लिखती थीं। लेकिन अब उन्‍होंने नाम की स्‍पेलिंग बदलकर Uorfi कर ली है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ से पहले उर्फी जावेद टीवी शो ‘मेरी दुर्गा’ में आरती और ‘बेपनाह’ में बेला के किरदार से सुर्ख‍ियां बटोर चुकी थीं।

उर्फी के ऐक्‍ट‍िंग करियर में ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी के’ जैसे शोज भी हैं। फिलहाल वह किसी टीवी शो का हिस्‍सा नहीं हैं और इंस्‍टाग्राम पर इन्‍फ्लुएंशर बनकर रोजी-रोटी चला रही हैं।

Leave a Reply