October 4, 2022

Viral Video: बिना हाथ-पैर रिक्शा चला रहा था शख्स, अब आनंद महिन्द्रा ने दिया इतना बड़ा ऑफर

Today Viral Video: आनंद महिन्द्रा ने एक दिव्यांग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना हाथ-पैर रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि मैं जो वीडियो शेयर कर रहा हूं उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। वीडियो कितना पुराना है और कहां का है कोई जानकारी नहीं है। लेकिन, इस शख्स को देखकर मैं आश्चर्यचकित हूं।

बिना हाथ-पैरों के भी भूख ने बना दिया एक्सपर्ट ड्राइवर

सोशल मीडिया (Social Media) पर आम पब्लिक से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज तक काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ लोग तो अक्सर ऐसी-ऐसी चीजें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी में एक नाम है जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा (Anand Mahindra) का, जो लोगों के लिए मिसाल बन चुके हैं।

आनंद महिन्द्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई बार ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग भावुक हो जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक दिव्यांग का वीडियो शेयर किया है,जो वायरल (Viral Video) हो गया है और आनंद महिन्द्रा ने तो उस शख्स को नौकरी तक का ऑफर दे दिया।

आनंद महिन्द्रा ने एक दिव्यांग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना हाथ-पैर रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि मैं जो वीडियो शेयर कर रहा हूं उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। वीडियो कितना पुराना है और कहां का है कोई जानकारी नहीं है। लेकिन, इस शख्स को देखकर मैं आश्चर्यचकित हूं।

जो ना केवल विषम परिस्थिति से पार पाया है बल्कि उसके पास जो है उससे वह काम कर रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने शख्स की तारीफ करते हुए जॉब तक ऑफर कर दिया है। उन्होंने सहयोगी से पूछा कि क्या @Mahindralog_MLL उन्हें लास्ट माइल डिलीवरी के लिए बिजनेस एसोसिएट बना सकते हैं’?

 

5 साल से रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पाल रहा यह शख्स

वीडियो ने जीता लोगों का दिल

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह यह दिव्यांग शख्स रिक्शे को चला रहा है। वह गाड़ी के बारे में बताता है कि यह स्कूटी का इंजन है। इतना ही नहीं उसने यह भी बताया कि वह बिना हाथ-पैर के वाहन को इधर-उधर घुमाने में किस तरह सक्षम है। इस वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 28 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, यूजर्स इस नेक काम के लिए आनंद महिन्द्रा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Leave a Reply