October 3, 2022

छोटे कपड़ों पर फोटोग्राफर ने किया कमेंट तो उर्फी जावेद भड़की – अपनी गर्लफ्रेंड पर करो, देखे वीडियो

Urfi Javed Video : उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं, अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और वजह होती हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ड्रेसेस, वो अक्सर अतरंगी कपडे पहनती रहती हैं हैं और कई बार अपने स्टाइल के चलते Troll होती हैं।

उर्फी (Urfi Javed) को Trolling से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो वही करती हैं, जो उन्हें अच्छा लगता है। अक्सर मीडिया के सामने हंसती और मजाक करती नजर आने वाली उर्फी (Urfi Javed) हाल ही में भड़क गईं।

Urfi Javed फोटोग्राफर पर भड़की

Urfi Javed मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं और इस दौरान वो ग्रीन कलर की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। इस दौरान किसी ने उनके कपड़ों को लेकर Comment कर दिया जिसके बाद वो Photographers पर भड़की नजर आईं. उर्फी गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं मैं यहां इसलिए नहीं आई हूं, तुम्हें अगर कपड़ों पर कमेंट करना है ना तो अपनी GirlFriend और अपनी मां बहन के घर पर जाकर करो।

उर्फी जावेद का गुस्से वाला यह वीडियो Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है. Urfi Javed Video में कहती नजर आ रही हैं कि दोस्तों, मैं यहां इसके लिए नहीं आ रही हूं, तुम्हें अगर मेरे कपड़ों पर Comment करना है न तो पहले जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो, मेरे कपड़ों पर कोई Comment नहीं करेगा आज के बाद.

अगर आज के बाद किसी के भी मुंह से आया तो मैं उसे नहीं लूंगी. मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं और मुझे आप लोग यह दे रहे हो. जब मैं Jhalak Dikhhla Jaa पर आई थी तो तुम में से एक बंदा Comment कर रहा है कि आज ये ढंके कपड़े पहनकर आई है.

Leave a Reply